Bhojpuri film Jaya passed by censor board daya shankar pandey got UA certificate


Bhojpuri Film Jaya Got UA Certificate: वो कहते हैं न कि लहरों से डर कर नौका कभी पार नहीं होती कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. इस कहावत को भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म मेकर और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने सही साबित कर दिया है. निर्माता रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म जया पिछले पांच महीनों से सेंसर बोर्ड से पास नहीं हो रही थी. अब इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी है. 

जया को मिला यू/ए सर्टिफिकेट
बता दें कि सेंसर बोर्ड ने रत्नाकर कुमार की फिल्म जया को यू/ए सर्टिफिकेट जारी कर दिया है. रत्नाकर कुमार पिछले काफी समय से अपनी फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कराने के लिए भागदौड़ कर रहे थे. अब फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो जाने के बाद इसकी रिलीज का रास्ता साफ हो गया है.

बता दें कि जब से फिल्म जया का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से भोजपुरी सिनेमा के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब दर्शकों के इंतजार पर विराम लगाते हुए मेकर्स इसे जल्द से जल्द रिलीज करेंगे. 


भोजपुरी फिल्म ‘जया’ को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, काम आई निर्माता रत्नाकर कुमार की जद्दोजहद

कब रिलीज होगी फिल्म
भोजपुरी फिल्म जया सिनेमाघरों में कब रिलीज की जाएगी अभी इस बारे में किसी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और हिंदी फिल्म एक्टर दया शंकर पांडे पिता और पुत्री की भूमिका निभा रहे हैं.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं. इसके निर्देशन की जिम्मेदारी धारू यादव के पास है. फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम एक्टर और राइटर धर्मेंद्र सिंह ने किया है. जया का म्यूजिक साहिल खान एंड धीरू यादव ने संभाला है और इसके लिरिक्स शकील आजमी ने लिखे हैं. 

जया की स्टारकास्ट
फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें माही श्रीवास्तव, दया शंकर पांडे, सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, ओमी कश्यप, रंभा साहनी, सोनाली मिश्रा, जुबेर शाह, योगेश पांडे, सोनू कुमार, निरंजन चौबे, अनामिका राय, नीरज कुमार सिंह, अनिता तिवारी, राम बिलास सिंह, सरिता सिंह, उत्पल सिंह, अभिषेक सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: कभी मोटी कहकर चिढ़ाते थे लोग, साथ काम नहीं करना चाहते थे बड़े स्टार्स, फिर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *