bhojpuri film director parag patil new film shooting begins in nepal with awadhesh mishra and rr prince


Bhojpuri Film Director Parag Patil New Film Shooting: भोजपुरी स्क्रीन पर संघर्ष समेत कई हिट फिल्में देने वाले पराग पाटिल,अवधेश मिश्रा और आर आर प्रिंस की तिकड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. ये तीनों टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री क्रिएशन के बैनर तले बन रही पांचवीं फिल्म में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों नेपाल के काठमांडू में चल रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म बेहद शानदार होने वाली है, हालांकि अभी तक इसका टाइटल फाइनल नहीं किया गया है. 

फिल्म में नेचुरस लोकेशंस पसंद करेंगे फैंस
पराग पाटिल की इस फिल्म में प्रीति सिंह और अनिता रावत मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फिल्म का टाइटल रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया में है. अपनी नई मूवी को लेकर पराग पाटिल ने बताया कि नेपाल की लोकेशंस न केवल फिल्म की कहानी के अनुसार हैं, बल्कि वहां की संस्कृति और खूबसूरत नेचुरल सीन्स भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाले हैं.


Bhojpuri Cinema: पराग पाटिल की नई फिल्म की शूटिंग शुरू, अवधेश मिश्रा और आर आर प्रिंस की जोड़ी मचाएगी धमाल

पर्दे पर दिखेगी अनदेखी लोकेशंस
निर्देशक पराग पाटिल ने अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह प्रोजेक्ट हमारे दिल के बहुत करीब है. अवधेश मिश्रा और आर. आर. प्रिंस के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव होता है. नेपाल में शूटिंग करने का निर्णय इसलिए लिया गया, क्योंकि हम कुछ नई और अनदेखी लोकेशंस को पर्दे पर लाना चाहते थे.’

मजेदार होगी आर. आर. प्रिंस और अवधेश मिश्रा की केमिस्ट्री
अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर अवधेश मिश्रा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ आर. आर. प्रिंस भी अहम किरदार में नजर आएंगे. दोनों कलाकारों की जोड़ी को दर्शक पहले भी पसंद कर चुके हैं और इस फिल्म में भी उनकी केमिस्ट्री देखने लायक होगी.


Bhojpuri Cinema: पराग पाटिल की नई फिल्म की शूटिंग शुरू, अवधेश मिश्रा और आर आर प्रिंस की जोड़ी मचाएगी धमाल

कास्ट एंड क्रू
फिल्म के कास्ट एंड क्रू की बात करें तो निर्माता पराग पाटिल और आर आर प्रिंस की फिल्म प्रोडक्शन नम्बर 5 की स्टोरी प्राणनाथ ने लिखी है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन चिराग दत्ता कश्यप कर रहे हैं. फिल्म में अवधेश मिश्रा, अनिता रावत, प्रीति सिंह, राजीव सिंह, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी मुख्य भूमिकाओं में अभिनय करते हुए नजर आएंगे. फिल्म प्रोडक्शन नम्बर 5 के कार्यकारी निर्माता हैं अमृत मनोज नारायण, वहीं म्यूजिक का जिम्मा मुन्ना दुबे संभाल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म ‘जया’ को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, काम आई निर्माता रत्नाकर कुमार की जद्दोजहद



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *