bhojpuri actress nisha dubey reveals chirag paswan her crush says Yaar ye banda itna cute kyu hai netigens reacts


Nisha Dubey On Chirag Paswan: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान काफी चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही के दिनों में लोकसभ चुनाव के चलते उन्होंने कफी सुर्खियां बटोरी थी. जबकि चुनाव जीतने के बाद अब वे केंद्रीय मंत्री भी बन चुके हैं.

चिराग पासवान को NDA की सरकार में जगह मिली हैं. वे मोदी सरकार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. राजनीति के अलावा चिराग अन्य क्षेत्रों में भी पहचान रखते हैं. चिराग अपने सौम्य व्यवहार और क्यूट सी स्माइल से लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं अब चिराग पर एक एक्ट्रेस भी फिदा हो गई हैं.

चिराग पासवान लाखों लोगों के चहेते हैं. उन्हें पसंद करने वलों में भोजपुरी सिनेमा की एक अभिनेत्री भी शामिल हैं जिनका नाम निशा दुबे हैं. निशा दुबे ने हाल ही में चिराग के प्रति अपने दिल की बात का खुलासा किया है. निशा डूबे ने चिराग पासवन को अपना क्रश बताया है. साथ ही एक्ट्रेस ने एलजेपी नेता को क्यूट भी कहा है.

निशा ने शेयर किया चिराग का वीडियो


हाल ही में निशा ने अपने इंस्टाग्रम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें चिराग पासवान की झलक देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो में उन पलों को भी दिखाया गया है जब चिराग ने मंत्री पद की शपथ ली थी. निशा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”(क्रश). यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है.”

नेटिजंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

चिराग पासवान को दिल दे बैठीं भोजपुरी एक्ट्रेस, लाखों फैंस के सामने किया प्यार का इजहार, तो फैंस ने दे डाली शादी करने की सलाह

निशा दुबे के इस वीडियो पर नेटिजंस ने भी खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कंगना (रनौत) के साथ जोड़ी बेस्ट रहेगी. एक यूजर ने लिखा कि चिराग बॉलीवुड छोड़ चुके हैं. एक ने कमेंट किया कि, भैया भाभी की मस्त जोड़ी. एक ने कमेंट किया कि बियाह कर ल बढ़िया रही (शादी कर लो बढ़िया रहेगा).

चिराग पासवान को दिल दे बैठीं भोजपुरी एक्ट्रेस, लाखों फैंस के सामने किया प्यार का इजहार, तो फैंस ने दे डाली शादी करने की सलाह

एक यूजर ने निशा से सवाल करते हुए लिखा कि, ”भाई मिनिस्टर बनने से पहले क्रश नहीं था क्या?” एक ने लिखा कि, ”अब वह पॉलिटिक्स खेलता है.” एक अन्य ने लिखा कि, ”अब तक का सबसे हैंडसम राजनेता.” तो किसी ने कमेंट किया कि, ”जलवा है भैया जी का.”

चिराग पासवान को दिल दे बैठीं भोजपुरी एक्ट्रेस, लाखों फैंस के सामने किया प्यार का इजहार, तो फैंस ने दे डाली शादी करने की सलाह

कौन हैं निशा दुबे

निशा दुबे भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. झारखंड की रहने वाली निशा आईएएस अफसर बनना चाहती थीं हालांकि उनकी किस्मत में एक्ट्रेस बनना लिखा था. वे भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही हैं.  

यह भी पढ़ें: चंदू चैंपियन ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, IMDB पर मिली इतनी रेटिंग, कार्तिक आर्यन का चला जादू





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *