2025 जीप वैगनीर एस 600 इलेक्ट्रिक हॉर्सपावर के साथ इस पतझड़ में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी



जीप ने इस साल के अंत में होने वाले नए वाहन के लॉन्च से पहले अपनी आगामी वैगनीर एस इलेक्ट्रिक एसयूवी का टीज़र जारी किया है। हमने कॉन्सेप्ट-जैसे प्रोटोटाइप की तस्वीरें पहले ही देख ली हैं, लेकिन वास्तविक अंतिम कार कैसी दिखेगी, इस पर यह हमारी पहली नज़र है।

लाइट-अप ग्रिल और पैटर्न वाले झरने का डिज़ाइन बना हुआ है, लेकिन हुड पर अंकित “वैगोनर” टेक्स्ट चला गया है। वास्तव में, वाहन के सामने कहीं भी जीप का एक भी लोगो नहीं देखा जा सकता है। इसके उभरे हुए हुड और निचले बम्पर साइड इनटेक को काफी हद तक ऊपर ले जाया गया लगता है, हालांकि अब हम निचले ग्रिल के उद्घाटन में सभी प्रकार के रडार और सेंसर को एकीकृत देख सकते हैं।

एक टीज़र वीडियो पीछे की सबसे छोटी झलक दिखाता है जहाँ हम फंकी विंग को अभी भी छत से लटका हुआ और एक आकर्षक दिखने वाली एलईडी टेललाइट देख सकते हैं। लाल इंटीरियर विंडशील्ड के माध्यम से भी स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, जो मूल अवधारणा के जीवंत लाल इंटीरियर का प्रतिरूप है।

जीप आज जो कुछ विशिष्टताएँ साझा कर रही है वे पहले प्रदान की गई विशेषताओं से मेल खाती हैं। इसमें ऑल-व्हील ड्राइव होने की उम्मीद है, यह केवल 3.5 सेकंड में 0-60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और 600 हॉर्स पावर की ताकत पैदा कर सकती है। जीप “सभी इलाकों में प्रबंधन के साथ 4xe क्षमता” का भी वादा करती है, क्योंकि निश्चित रूप से यह सम्मानजनक ऑफ-रोड होने वाली है। अब तक हमने जो टीज़र देखे हैं, उनमें यह जीप एक दो-पंक्ति एसयूवी की तरह दिखती है जो ग्रैंड चेरोकी के पदचिह्न के समान है, इसलिए यह उम्मीद न करें कि यह वैगनीर एस विशाल तीन-पंक्ति गैसोलीन-संचालित का इलेक्ट्रिक संस्करण होगा। वैगनीर आज बिक्री पर है।

जीप का आखिरी वादा यह है कि वैगनर एस को “2024 के अंत में अमेरिका में बेचा जाएगा।” इसका मतलब है कि इस बिंदु पर इंतजार लंबा नहीं होगा, और हमें इस साल के अंत में उत्पादन कार के साथ-साथ पूर्ण विवरण की उम्मीद करनी चाहिए।

संबंधित वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *