2025 चेवी सिल्वरडो एचडी ट्रेल बॉस ट्रिम जोड़ता है



चूंकि चेवी सिल्वरैडो एचडी लाइन में अभी अधिक गहन रिफ्रेश किया गया है, 2025 मॉडल एक मुख्य अपवाद के साथ ज्यादातर अपरिवर्तित है: अब आप इसे ट्रेल बॉस पैकेज के साथ प्राप्त कर सकते हैं। अधिक बजट-उन्मुख खरीदारों के लिए एचडी के ऑफ-रोड पैकेज को जोड़ने का मतलब है कि यह अब हाई-एंड ZR2 की तरह ही संपूर्ण चेवी ट्रक रेंज में उपलब्ध है।

पैकेज विवरण अन्य ट्रेल बॉस ट्रकों के समान ही हैं। यह एलटी और एलटीजेड ट्रिम्स पर उपलब्ध है, लेकिन इसमें अधिक महंगे Z71 ट्रिम का सस्पेंशन शामिल है। फिर इसे काले बंपर, ट्रिम और बैज के साथ-साथ लाल बेडसाइड डिकल्स और टो हुक से सजाया गया है। यह नियमित एलटी या एलटीजेड की तुलना में अधिक ऑफ-रोड-रेडी टायरों के साथ 20 इंच के पहियों पर बैठता है। यह 6.6-लीटर गैस V8 के साथ मानक आता है, लेकिन 6.6-लीटर टर्बोडीज़ल V8 एक विकल्प के रूप में उपलब्ध है।

सिल्वरडो एचडी लाइन के बाकी हिस्सों में, परिवर्तन मुख्य रूप से छोटे फीचर परिवर्तनों के लिए आरक्षित हैं। पार्किंग सेंसर का विकल्प अब WT, कस्टम और LT ट्रिम्स में दिया जा सकता है, और ZR2 में ये मानक के रूप में मिलते हैं। एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल अब हाई कंट्री पर मानक है। कस्टम ट्रिम ब्लैक-आउट पैकेज के साथ हो सकता है, और मिडनाइट संस्करण में अब 20-इंच के पहिये मिलते हैं।

नए सिल्वरडो एचडी पिकअप ट्रक इस गर्मी में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कीमत की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, और उत्पादन शुरू होने के समय ही इसकी घोषणा की जाएगी।

संबंधित वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *