2024 जीप रैंगलर टू-डोर में 35-इंच टायर पैकेज उपलब्ध है


जीप उपलब्ध फ़ैक्टरी-स्थापित उपकरणों की सूची में लोकप्रिय संशोधन जोड़कर आफ्टरमार्केट के ख़िलाफ़ लड़ रही है। 2024 रैंगलर के दो-दरवाजे वाले संस्करण में Xtreme 35 टायर नामक एक नया विकल्प पैकेज मिलता है जिसमें अन्य सुविधाओं के साथ 35-इंच टायर और एक लिफ्ट किट शामिल है।

2021 से रैंगलर के चार-दरवाजे वाले संस्करण पर उपलब्ध, एक्सट्रीम 35 टायर पैकेज केवल दो-दरवाजे वाले मॉडल के विली, रुबिकॉन और रुबिकॉन एक्स ट्रिम्स पर पेश किया गया है, और यह वी6-संचालित या प्लग-इन हाइब्रिड के साथ संगत नहीं है। 4xe मॉडल (2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड चार को छोड़कर)। यह बिल्कुल वही जोड़ता है जो इसके नाम से पता चलता है, जैसे कि 35-इंच बीएफ गुडरिच KO2 ऑल-टेरेन टायर, लेकिन इसमें और भी बहुत कुछ है। इसमें 17-बाई-8-इंच के बीडलॉक-सक्षम पहिये, अतिरिक्त वजन को संभालने के लिए एक प्रबलित स्पेयर व्हील माउंट, 4.56:1 एक्सल अनुपात और 1.5-इंच सस्पेंशन लिफ्ट किट भी शामिल है जिसमें विशिष्ट झटके शामिल हैं।

ये संशोधन रैंगलर को लीक से हटकर आगे बढ़ने में मदद करते हैं। वे क्रमशः 47.2, 32.4 और 40.4 डिग्री के दृष्टिकोण, ब्रेकओवर और प्रस्थान कोण को अनलॉक करते हैं। संदर्भ के लिए, मानक रूबिकॉन क्रमशः 44, 27.8, और 37 डिग्री के आंकड़े पोस्ट करता है। ग्राउंड क्लीयरेंस 10 इंच से बढ़कर 12.6 इंच पर जांचता है, और ये परिवर्तन रैंगलर को 34 इंच पानी (30 इंच से ऊपर) के माध्यम से चलाने की अनुमति देते हैं।

दृष्टिगत रूप से बहुत अधिक परिवर्तन नहीं होता; जीप रैंगलर पर “एक्सट्रीम 35” डिकल्स और प्रतीक चिन्ह नहीं लगा रही है। पैकेज से सुसज्जित मॉडल को पहचानने का सबसे अच्छा तरीका बड़े टायरों और विशिष्ट पहियों को देखना है, जो स्पोक्स पर चमकीले लहजे के साथ काले रंग में तैयार किए गए हैं।

विलीज़ और रुबिकॉन ट्रिम्स में जोड़े जाने पर एक्सट्रीम 35 टायर पैकेज की कीमत $4,495 है और रुबिकॉन एक्स पर मानक आता है। इसे चार-दरवाजे वाले मॉडल में जोड़ने पर समान राशि खर्च होती है। उत्पादन मार्च 2024 में शुरू होने वाला है। जो खरीदार रूबिकॉन ट्रिम में एक्सट्रीम 35 टायर पैकेज जोड़ना चाहते हैं, वे पहले से ही ऑर्डर दे सकते हैं, लेकिन जो लोग विली चाहते हैं उन्हें कुछ और सप्ताह इंतजार करना होगा।

संबंधित वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *