2024 जीप ग्लेडिएटर की कीमतें ऊपर-नीचे, एंट्री ट्रिम 2023 से $1,025 कम



जीप ने सितंबर में 2024 ग्लेडिएटर में लागू किए गए बदलावों की घोषणा की, आखिरकार, अमेरिका का ऑफ-रोड ब्रांड अपडेट के लिए सार्वजनिक कीमतें लगाने के लिए लगभग तैयार है। 2024 ग्लेडिएटर कॉन्फिगरेटर अभी तक ऊपर नहीं गया है, लेकिन प्रारंभिक एमएसआरपी डेटा बाहर है। लागत के अलावा और भी बहुत कुछ है जो इधर-उधर हो गया है। आइए सबसे अच्छी खबर से शुरुआत करें, जो लाइफस्टाइल पिकअप के एंट्री-लेवल ट्रिम के लिए कम कीमत है। यह मानते हुए कि $1,895 गंतव्य शुल्क नहीं बदलता है, 2023 ग्लेडिएटर कॉन्फ़िगरेशनकर्ता पर दिखाए गए मौजूदा मूल्य की तुलना में नई कीमतें हैं:

  • खेल: $39,790 ($1,025 कम)
  • खेल: $43,290 (या तो कोई परिवर्तन नहीं या $1,195 कम, नीचे देखें)
  • मोजावे और रूबिकॉन: $54,890 ($1,750 तक)
  • मोजावे एक्स और रूबिकॉन एक्स: $64,890 (नए ट्रिम्स)

परिवर्तनों में, जिनमें से कई जीप रैंगलर में किए गए संशोधनों से लिए गए थे। इसकी शुरुआत एक नई, कम उपयोगितावादी ग्रिल से होती है। यूकनेक्ट 5 पर चलने वाले सभी ट्रिम्स में 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन है, ऊपरी स्तर के ट्रिम्स पर नेविगेशन वैकल्पिक है। स्पोर्ट पर मैनुअल सीटें, ताले और खिड़कियां मानक हैं, लेकिन स्पोर्ट एस से ऊपर की हर चीज में पावर लॉक और दरवाजे हैं, जबकि 12-वे पावर सीटें जो रिवर-फोर्डिंग क्षमताओं को बनाए रखने के लिए पानी प्रतिरोधी हैं, मोजावे एक्स और रूबिकॉन एक्स के साथ आती हैं। ट्रेल्स ऑफरोड की विशेषता वाली जीप एडवेंचर गाइड भी पेश की जाती है, जिससे मालिकों को देश भर में ट्रेल्स के डेटाबेस तक पहुंच मिलती है। पहली और दूसरी पंक्ति के साइड कर्टेन एयरबैग अब अन्य सभी सुरक्षा उपकरणों के साथ मानक हैं जिनकी हम आधुनिक कारों में अपेक्षा करते हैं।

वे दो एक्स-बैज ट्रिम स्तर 2024 के लिए नए हैं और जीप द्वारा कारखाने से पेश किए जाने वाले सबसे सक्षम ऑफ-रोड हार्डवेयर के साथ-साथ पार्ट्स बिन में सभी सबसे शानदार विकल्पों को संयोजित करने के लिए हैं, इसलिए खरीदारों को 12-वे जैसे उपकरण मिलते हैं पावर लेदर सीटें, स्टील बंपर और जीप का ऑफ-रोड कैमरा सिस्टम। बाकी लाइन पिछले साल की तरह ही है, स्पोर्ट से लेकर स्पोर्ट एस से लेकर विलीज़ तक और फिर डेजर्ट-स्पेक मोजावे और माउंटन-स्पेक रूबिकॉन तक। लॉन्च के समय एकमात्र इंजन वही 3.6-लीटर पेंटास्टार V6 होगा जिसमें समान 285 हॉर्सपावर और 260 पाउंड-फीट टॉर्क होगा।

जीप का कहना है कि 4xe प्लेटफॉर्म जल्द ही ग्लेडिएटर में आ रहा है, “सभी जीप ब्रांड वाहन 2025 तक एक विद्युतीकृत संस्करण पेश करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *