विटैलिटी टी20 ब्लास्ट 2024 – एसेक्स ने आठ ब्लास्ट ग्रुप गेम्स के लिए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर सैम्स से अनुबंध किया


एसेक्स ने वर्ष के विटैलिटी ब्लास्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डैनियल सैम्स को फिर से अनुबंधित किया है। उनके मई और जून के बीच आठ खेलों के पहले ब्लॉक के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

31 वर्षीय सैम्स लगातार तीसरी गर्मियों में चेम्सफोर्ड लौटेंगे, उन्होंने ब्लास्ट एमवीपी पुरस्कार जीता था जबकि एसेक्स को पिछले सीज़न में उपविजेता बनने में मदद की थी।

एसेक्स के मुख्य कोच एंथोनी मैकग्राथ ने कहा, “इस साल ब्लास्ट के लिए डेनियल को दोबारा साइन करके हम स्पष्ट रूप से खुश हैं।” “उसने हमें स्पष्ट रूप से दिखाया कि वह पिछली गर्मियों में क्या करने में सक्षम है, और वह हमारी टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था, इसलिए हम उसे टी20 खेलों के पहले ब्लॉक में फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।”

सैम्स 2023 में एसेक्स के साथ रनों और विकेटों की सूची में शीर्ष पर रहे और फाइनल में अपनी टीम को जीत दिलाने के करीब पहुंच गए, समरसेट से 14 रन की हार में 26 में से 45 रन बनाकर आउट हुए।

हालाँकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 10 T20I कैप जीते हैं, उनकी सबसे हालिया उपस्थिति 2022 में हुई और उनके विश्व कप में शामिल होने की उम्मीद नहीं है, जो जून में कैरेबियन और यूएसए में होगा। हालाँकि, मेजर लीग क्रिकेट के साथ टकराव के कारण, वह केवल ब्लास्ट ग्रुप चरण के पहले भाग के लिए उपलब्ध है, जो 4 जुलाई से शुरू होगा।

सैम्स ने कहा, “मैं एसेक्स वापस जाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, खासकर 2023 के बाद।” “चेम्सफोर्ड एक महान मैदान है, जो वास्तव में उत्साही प्रशंसकों से भरा हुआ है, और जब वे दूधिया रोशनी के नीचे खचाखच भरे होते हैं तो आप उस ऊर्जा को स्टैंड से महसूस करते हैं।

“मुझे पिछले सीज़न में मिली सफलता में योगदान देने में सक्षम होना अच्छा लगा, और मेरी राय में, टीम इतनी अच्छी है कि उसके पास एक बेहतर प्रदर्शन करने और कुछ रजत पदक उठाने का एक मजबूत मौका है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *