बीपीएल 2024 – शोएब मलिक ने सिर्फ तीन गेम के बाद अचानक फॉर्च्यून बारिशाल छोड़ दिया


शोएब मलिक ने अपनी टीम फॉर्च्यून बरिशाल के लिए सिर्फ तीन मैच खेलने के बाद अचानक बीपीएल छोड़ दिया है।

स्पोर्ट्स 24 के साथ बातचीत में, फॉर्च्यून बरिशल के मालिक, मिज़ानुर रहमान ने कहा कि मलिक का अनुबंध “14 फरवरी तक” था, जब तक टीम अपने 12 लीग खेलों में से नौ खेल चुकी होगी। “वह तीसरे गेम के बाद चले गए, और मुझसे कहा कि वह 6 फरवरी को वापस आना चाहते हैं। सिलहट में हमारे (अगले) तीन गेम हैं, इसलिए मैंने उनसे कहा कि यह हमारे लिए काम नहीं करेगा,” मिज़ानूर ने उस चैट में कहा . “मुझे लगता है कि वह दुबई में अपने परिवार से मिलने गए थे।”

हालाँकि, मिज़ानूर ने चैनल से यह बात कहने से इनकार किया है। उन्होंने फ्रेंचाइजी के फेसबुक पेज पर एक वीडियो संदेश में कहा, “हमने मीडिया में किसी से बात नहीं की है।” “शोएब मलिक एक अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने हमारी टीम को अपना 100% दिया। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। हमने उनके बारे में किसी से शिकायत नहीं की है। हमें इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए और इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। हम दो हार चुके हैं।” मैच, इसलिए हमें अगले मैचों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।”

ईएसपीएनक्रिकइंफो को पता चला है कि मलिक निचले क्रम में बल्लेबाजी करने से नाखुश थे। उन्होंने अपने तीन मैचों में नंबर 6 पर बल्लेबाजी की और 7, 5* और 17* रन बनाए। उन्होंने पहले दो मैचों में से प्रत्येक में एक ओवर फेंका लेकिन तीसरे में उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला।

22 जनवरी को मीरपुर में खुलना टाइगर्स के खिलाफ दूसरे गेम के दौरान सोशल मीडिया पर मलिक को लेकर हंगामा मच गया था। पारी के चौथे ओवर में गेंदबाजी करते हुए, उन्होंने तीन बार ओवरस्टेप किया और 18 रन लुटाए, क्योंकि फॉर्च्यून बरिशाल 187 का बचाव करने में विफल रहे।

जब स्पोर्ट्स 24 ने उन अपुष्ट रिपोर्टों के बारे में पूछा कि बीसीबी की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई मलिक की नो-बॉल की जांच कर रही है, तो मिज़ानूर ने कहा, “उन्हें ऐसा करना चाहिए। यह अच्छा होगा। एक ऑफस्पिनर द्वारा एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकना वास्तव में है बेतुका। यहीं हम वह मैच हार गए।”

मलिक पुरुषों के टी20 में एक ओवर में तीन बार ओवरस्टेप करने वाले एकमात्र स्पिनर हैं (जहां डेटा ईएसपीएनक्रिकइन्फो के पास उपलब्ध है)। केवल मिगुएल कमिंस ने एक ओवर में अधिक फ्रंट-फुट नो-बॉल फेंकी, जब उन्होंने सीपीएल 2014 मैच में पांच बार ओवरस्टेप किया था।

इब्राहिम जादरान ने भी गुरुवार को फॉर्च्यून बरिशाल टीम छोड़ दी, लेकिन ऐसा उनकी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण है। अहमद शहजाद और आकिफ जावेद के शुक्रवार को टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *