शराब से संबंधित घटना के बाद ग्लेन मैक्सवेल के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच की


पिछले शुक्रवार को शराब से संबंधित घटना के बाद ग्लेन मैक्सवेल को एडिलेड में कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जांच कर रहा है।

सबसे पहले रिपोर्ट की गई डेली टेलिग्राफ़यह समझा जाता है कि मैक्सवेल बाहर देख रहे थे छह और आउटवह बैंड जिसमें ब्रेट ली शामिल हैं, जब यह घटना लाइव संगीत स्थल द गॉव में हुई थी। वास्तव में क्या हुआ यह अभी भी निर्धारित किया जा रहा है, लेकिन यह समझा जाता है कि एक एम्बुलेंस को बुलाया गया था और मैक्सवेल को अस्पताल ले जाया गया था, हालांकि उनका प्रवास थोड़े समय के लिए था।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो समझता है कि इस घटना में कोई और शामिल नहीं था। मेलबर्न स्टार्स के बीबीएल अभियान की समाप्ति के बाद मैक्सवेल एक सेलिब्रिटी गोल्फ कार्यक्रम के लिए एडिलेड में थे।

इससे पहले सोमवार को, मैक्सवेल को वेस्ट इंडीज का सामना करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम से बाहर कर दिया गया था, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जोर देकर कहा था कि इसका एडिलेड की घटनाओं से कोई लेना-देना नहीं है।

एक बयान में कहा गया, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सप्ताहांत में एडिलेड में ग्लेन मैक्सवेल से जुड़ी एक घटना से अवगत है और अधिक जानकारी मांग रहा है।”

“यह उन्हें वनडे टीम में बदले जाने से संबंधित नहीं है, यह निर्णय बीबीएल के बाद और उनकी व्यक्तिगत प्रबंधन योजना के आधार पर लिया गया था। मैक्सवेल के टी20 श्रृंखला के लिए वापसी की उम्मीद है। इस समय कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी। “

पिछले साल के अंत में भारत में एकदिवसीय विश्व कप के दौरान, मैक्सवेल को अहमदाबाद में गोल्फ कार्ट से गिरने पर चोट लग गई थी। 2022 के अंत में, एक दोस्त के 50वें जन्मदिन पर दौड़ते समय फिसलने से उनका पैर टूट गया और वह तीन महीने से अधिक समय तक खेल से बाहर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *