एनओसी से इनकार के बाद मोहम्मद हारिस ने बीपीएल 2024 छोड़ दिया


पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हारिस पीसीबी द्वारा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से इनकार करने के बाद स्वदेश लौट आए हैं।

हारिस चैटोग्राम चैलेंजर्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन पीसीबी द्वारा अनुमति के अनुसार, जुलाई 2023 से जुलाई 2024 की अवधि के लिए पहले ही दो विदेशी टी20 टूर्नामेंट में खेल चुके थे। उन्होंने पिछले साल जुलाई-अगस्त में लंका प्रीमियर लीग और ग्लोबल टी20 कनाडा में हिस्सा लिया था। उन्होंने इन टूर्नामेंटों में क्रमशः बी-लव कैंडी और सरे जगुआर के लिए खेला।

हारिस ने कहा कि वह टूर्नामेंट की तैयारी के लिए जल्दी देश आ गए थे लेकिन बाद में पता चला कि एनओसी जारी नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा, “मेरा ख्याल रखने और मुझे यह मौका देने के लिए चैटोग्राम टीम प्रबंधन और बीसीबी को धन्यवाद।” “बांग्लादेश में अपने प्रशंसकों को कुछ बेहतरीन खेल दिखाने के लिए खुद को तैयार करने के लिए मैंने समय पर उड़ान भरी। दुर्भाग्य से, मेरी एनओसी जारी नहीं की गई। इसलिए, मैं कोई खेल नहीं खेलूंगा। मुझे पता था कि मेरी टीम को मेरी जरूरत है। उम्मीद है, मैं इसमें शामिल होऊंगा उन्हें अगले साल। मैं निश्चित रूप से बीपीएल खेलना मिस करूंगा।”

चैटोग्राम चैलेंजर्स ने सीज़न के अपने पहले मैच में सिलहट स्ट्राइकर्स को हराया, दूसरे गेम में खुलना टाइगर्स से हार गए। चैटोग्राम फ्रैंचाइज़ी ने अभी तक हैरिस के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *