हालिया मैच रिपोर्ट – सिक्सर्स बनाम स्ट्राइकर्स 11वां मैच 2023/24


सिडनी सिक्सर्स 7 विकेट पर 155 (सिल्क 66*, ओवरटन 3-23, एम शॉर्ट 2-13) हराया एडिलेड स्ट्राइकर्स 6 विकेट पर 154 (एम शॉर्ट 55, हेनरिक्स 2-11, बर्ड 19) एक रन से

धीमी सतह पर 156 रन के कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए, स्ट्राइकर्स को अंतिम ओवर में 18 रन चाहिए थे, लेकिन ओवरटन ने तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस की पहली तीन गेंदों पर 12 रन बनाकर उन्हें करीब ला दिया। कुछ सिंगल्स के बाद, ओवरटन को अंतिम गेंद पर एक चौका चाहिए था, लेकिन स्वीपर कवर के लिए लो फुल टॉस को केवल दो रन के लिए मिस कर दिया, जिससे स्ट्राइकर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

11 दिसंबर को होबार्ट हरिकेंस के साथ सिक्सर्स के मैच से पहले हुए झगड़े में अंपायर को कथित तौर पर डराने-धमकाने के लिए कुरेन के चार मैचों के प्रतिबंध के कारण प्रतियोगिता की बढ़त पर ग्रहण लग गया था।

कुरेन के बिना, जिन्होंने होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था, और अगुआ सीन एबॉट के बिना, सिक्सर्स का नेतृत्व कप्तान मोइसेस हेनरिक्स और अनुभवी बल्लेबाज जॉर्डन सिल्क ने शानदार ढंग से किया और सीज़न की शुरुआत करने के लिए अपनी लगातार तीसरी जीत हासिल की।

इस सप्ताह सिडनी में लगातार बारिश के कारण सिक्सर्स को स्पष्ट परिस्थितियों में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया, जिससे यह पता चला कि सतह बल्लेबाजी के लिए कठिन होगी। सलामी बल्लेबाज जोश फिलिप और जेम्स विंस निडर थे और उन्हें बायें हाथ के तेज गेंदबाज डेविड पायने की नई गेंद से ढीली गेंदबाजी से मदद मिली।

विंस ने भी आत्मविश्वास से मैट शॉर्ट की ऑफस्पिन पर हमला किया और वाइड लॉन्ग ऑफ पर एक शानदार चौका लगाया, क्योंकि इस जोड़ी ने पावरप्ले में 39 रन बनाए।

लेकिन इसके बाद ओवरटन ने विंस और फिलिप को आउट करने के लिए एक शानदार ओवर डाला और सिक्सर्स आगे खिसक गए जब डैन ह्यूजेस, जो अपना 100 वां बीबीएल गेम खेल रहे थे, सीमर जेम्स बज़ले की गेंद पर कैच आउट हो गए।

सिक्सर्स को पटरी पर लाने की जिम्मेदारी सिल्क और हेनरिक्स पर छोड़ दी गई थी, जैसा कि उन्होंने पिछले कई वर्षों में कई बार किया है। गेंद को ज्यादातर इधर-उधर घुमाकर और गैप ढूंढकर, इस जोड़ी ने शांतिपूर्वक 66 रन जोड़े, क्योंकि उनकी नज़र बैकएंड में हड़बड़ाहट पर थी।

लेकिन हेनरिक्स कभी भी प्रवाह में नहीं आ सके और उनकी निराशा तब और बढ़ गई जब उन्होंने 15वें ओवर में ओवरटन को आउट कर दिया। इससे सिक्सर्स का पतन हो गया, जिसने सिल्क पर दबाव पड़ने के कारण जल्दी ही तीन विकेट खो दिए और उन्हें 150 से ऊपर धकेल दिया।

सिल्क ने 38 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए एक चौका लगाया और आखिरी गेंद पर डीप मिडविकेट पर छक्का लगाकर पारी को शानदार तरीके से समाप्त किया, जिससे सिक्सर्स को उस कुल स्कोर तक पहुंचाया गया, जिसका उन्होंने अपने एससीजी किले में कई बार बचाव किया है।

पालन ​​करने के लिए और अधिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *