न्यूजीलैंड बनाम प्रतिबंध वनडे – जैमीसन के कवर के रूप में बेन सियर्स को न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया


अनकैप्ड तेज गेंदबाज बेन सियर्स को काइल जैमीसन के कवर के रूप में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है, जिनके बाएं हैमस्ट्रिंग में कड़ापन है।

जेमिसन मंगलवार को बांग्लादेश में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाद न्यूजीलैंड लौट आए और फिर वनडे टीम में शामिल होने के लिए डुनेडिन गए। उन्होंने बांग्लादेश में दोनों टेस्ट खेले, जिसमें 34 ओवर में दो विकेट लिए और तीन पारियों में 52 रन बनाए।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, “हम काइल के मामले में सतर्क रुख अपना रहे हैं।” “हम उसे जल्दबाजी या पीछे धकेलना नहीं चाहते, खासकर हमारे घरेलू समर की शुरुआत में। अगर जरूरी हुआ तो वह खेल सकता है लेकिन हम कोई अनावश्यक जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए इस पहले मैच के लिए बेन को बुला रहे हैं। बेन टीम के माहौल से परिचित है और उसे (वेलिंगटन) फायरबर्ड्स के लिए पूरी फिटनेस के साथ वापस देखकर अच्छा लगा।”

25 वर्षीय सियर्स ने अभी तक अपना वनडे डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने छह टी20 मैच खेले हैं और पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चैपल-हेडली सीरीज के लिए वनडे टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 29 लिस्ट ए मैचों में 33.77 की औसत और 5.62 की इकोनॉमी से 36 विकेट लिए हैं।

न्यूजीलैंड को बांग्लादेश के खिलाफ पहला वनडे मैच 17 दिसंबर को डुनेडिन में खेलना है। दूसरा वनडे 20 दिसंबर को नेल्सन में और तीसरा 23 दिसंबर को नेपियर में है.

न्यूजीलैंड की वनडे टीम: टॉम लैथम (कप्तान), आदि अशोक (गेम 2 और 3), फिन एलन, टॉम ब्लंडेल, मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, जैकब डफी, काइल जैमीसन, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, विल ओ’रूर्के, रचिन रवींद्र, ईश सोढ़ी (गेम 1), विल यंग, ​​बेन सियर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *