क्रिस ट्रेमेन ने 2024 काउंटी चैम्पियनशिप की शुरुआत के लिए नॉर्थेंट्स विदेशी खिलाड़ी के रूप में हस्ताक्षर किए


नॉर्थम्पटनशायर ने अगले सीज़न की काउंटी चैंपियनशिप के पहले चार राउंड के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमेन को फिर से साइन किया है।

ट्रेमेन ने कहा, “मैं 2024 में नॉर्थम्पटनशायर लौटने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।” “मैंने पिछले सीज़न में समूह के साथ बिताए हर पल का आनंद लिया, मुझे उम्मीद है कि मैं वहां रहने के दौरान प्रभाव डाल सकता हूं और काउंटी चैम्पियनशिप के शेष भाग के लिए माहौल तैयार करने में मदद कर सकता हूं।”

नॉर्थेंट्स ने कहा कि यूके के वीज़ा प्रतिबंधों ने ट्रेमेन को लंबे समय तक शामिल होने से रोक दिया था, लेकिन मुख्य कोच जॉन सैडलर फिर भी 32 वर्षीय की वापसी को लेकर उत्साहित थे।

“मुझे 2024 के लिए ट्रेम को हमारे साथ वापस पाकर खुशी हो रही है।” सैडलर ने कहा. “उसकी गेंदबाजी की शैली अंग्रेजी परिस्थितियों के लिए बहुत उपयुक्त है, इसलिए उसे पहले चार मैचों के लिए टीम में रखना शानदार है।

“वह पिछले सीज़न में केवल थोड़े समय के लिए हमारे साथ थे, लेकिन उन्होंने मैदान के अंदर और बाहर क्लब पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला। वह इस समय ऑस्ट्रेलिया में शानदार फॉर्म में हैं और उम्मीद है कि अप्रैल में जब वह हमारे साथ फिर से जुड़ेंगे तब भी यह जारी रहेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *