हालिया मैच रिपोर्ट – एनएसडब्ल्यू बनाम तस्मानिया 17वां मैच 2023/24


न्यू साउथ वेल्स 7 विकेट पर 178 (डेविस 58*, हेनरिक्स 54, नील-स्मिथ 5-44) बनाम तस्मानिया

मध्यक्रम के कुछ प्रतिरोधों ने न्यू साउथ वेल्स को लैडर-लीडर तस्मानिया के साथ शेफील्ड शील्ड मुकाबले के बारिश से बाधित शुरुआती दिन में वापसी करने में मदद की।

ओली डेविस के नाबाद 58 रन ने मंगलवार को एससीजी में स्टंप्स तक ब्लूज़ को 7 विकेट पर 178 रन पर पहुंचा दिया। हालांकि बचाव योग्य कुल के करीब भी नहीं, एनएसडब्ल्यू भूरे आसमान के नीचे मुश्किल बल्लेबाजी परिस्थितियों में 3 विकेट पर 26 रन पर आउट होने के बाद प्रतिक्रिया से खुश होगा।

तस्मानिया के तेज गेंदबाज लॉरेंस नील-स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले को सही साबित करते हुए अपना दूसरा प्रथम श्रेणी पांच विकेट हासिल किया।

अंतिम दौर में तस्मानिया से पारी की हार के बाद, एनएसडब्ल्यू ने किशोर प्रतिभा सैम कोनस्टास को प्रथम श्रेणी में पदार्पण के लिए रक्त देने का फैसला किया।

नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आने से पहले 18 वर्षीय खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने उनकी एनएसडब्ल्यू कैप प्रदान की थी। कॉन्स्टास ने तस्मानियाई ऑलराउंडर ब्यू वेबस्टर से हारने से पहले कठिन परिस्थितियों में 10 रन बनाए।

एनएसडब्ल्यू के कप्तान मोइजेस हेनरिक्स ने डेविस के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 81 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी करके ब्लूज़ को परेशानी से बाहर निकालने में मदद की।

नील-स्मिथ स्टैंड तोड़ने के लिए लौटे जब हेनरिक्स को पीछे पकड़ा गया और दो गेंद बाद मैथ्यू गिलकेस को स्लिप में कैच कराया गया।

पिछले सप्ताह होबार्ट में ब्लूज़ की ज़बरदस्त हार के बाद आराम दिए जाने के बाद टेस्ट स्पिनर नाथन लियोन एनएसडब्ल्यू टीम में वापस आ गए थे। एशेज के दौरान अपनी पिंडली में चोट लगने के बाद लियोन पूरी तरह से फिट होने के लिए काम कर रहे हैं।

बुधवार की सुबह खेल फिर से शुरू होने पर एनएसडब्ल्यू रनों का अंबार लगाने के लिए प्रतिबद्ध होगा, जबकि तस्मानिया की बल्लेबाजी लाइन-अप सीजन की शुरुआत के लिए शानदार लय में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *