हालिया मैच रिपोर्ट – सिक्सर्स बनाम स्ट्राइकर्स 45वां मैच 2023/24


एडिलेड स्ट्राइकर्स 3 विकेट पर 124 (मैक 45) हराया सिडनी सिक्सर्स 8 विकेट पर 122 (ट्रायोन 39, पेरी 37, गिब्सन 3-34) सात विकेट से

एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ सात विकेट से हार के बाद सिडनी सिक्सर्स का डब्ल्यूबीबीएल सीज़न लगभग समाप्त हो गया था, जिसने बदले में खुद को फाइनल की मेजबानी की दौड़ में बनाए रखा।

सिक्सर्स 8 विकेट पर 122 रन ही बना सके और स्ट्राइकर्स ने केटी मैक के प्रयासों और कप्तान ताहलिया मैकग्राथ के सहयोग से 15 गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल कर ली।

शनिवार की रात तक, सिक्सर्स के पास अभी भी शीर्ष चार में जगह बनाने की सबसे कम गणितीय संभावना थी, लेकिन अगर ब्रिस्बेन हीट रविवार को मेलबर्न स्टार्स को हरा देती है, तो वह समाप्त हो जाएगी। यदि मेलबोर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेन्स को भी हरा दिया, तो वह भी नियमित सीज़न के एक सप्ताह के भीतर शीर्ष चार में शामिल हो जाएगा और फाइनल की मेजबानी के अधिकार के लिए बस संघर्ष करना पड़ेगा।

दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम एलिमिनेटर के विजेता के खिलाफ चैलेंजर की मेजबानी करेगी, जो उसी स्थान पर खेला जाएगा।

सिक्सर्स को खुद को मौका देने के लिए कई शुरुआती आक्रमणों की जरूरत थी, लेकिन हालांकि लॉरेन चीटल ने लॉरा वोल्वार्ड्ट का ऑफ स्टंप लेने के लिए एक शानदार डिलीवरी की, जो उनकी एकमात्र सफलता थी।

मैक, जिसका एक और लगातार लगातार प्रदर्शन रहा है, ने मैकग्राथ के साथ लगातार 52 रन जोड़े, फिर पैटरसन ने 12 गेंदों में 20 रन बनाकर गति बढ़ा दी।

सिक्सर्स के बल्लेबाजी प्रयास ने शुरू में कुछ उत्साहजनक संकेत दिखाए थे लेकिन उन्हें गति बढ़ाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। बीच में एक स्पैल के बाद सुजी बेट्स शीर्ष क्रम में लौटीं लेकिन 13 में से 5 रन पर गिरने से पहले वह अपनी लय हासिल नहीं कर सकीं।

हालाँकि, एलिसे पेरी शुरुआती स्कोरिंग में हावी रहीं और चार ओवर के पावरप्ले के बाद सिक्सर्स के पास बोर्ड पर 32 रन थे। लेकिन वहां से आठवें ओवर तक का समय लग गया क्योंकि स्ट्राइकर्स ने दबाव बना लिया।

ऐश गार्डनर का बल्ले से खराब प्रदर्शन का दौर, जिसमें उनका औसत 20 से कम रहा, जारी रहा और उन्होंने 10 गेंदों में 8 रन बनाए।

10 ओवर के बाद, सिक्सर्स एक रन-ए-बॉल के नीचे स्कोर कर रहे थे और इसके तुरंत बाद पेरी मैकग्राथ का दूसरा विकेट बन गए। स्ट्राइकर्स के स्पिनरों ने पारी के मध्य चरण के दौरान प्रभाव डाला और अनेसु मुशांगवे और अमांडा-जेड वेलिंगटन ने एक बहुत ही छोटी सीमा के बावजूद छह ओवरों में 29 रन देकर 3 विकेट लिए।

क्लो ट्रायॉन ने सिक्सर्स के लिए चीजों को जारी रखने की कोशिश की, और मैदान पर एक बड़ा छक्का लगाने में सफल रही, लेकिन उसके और पेरी के अलावा, एरिन बर्न्स, एक सीमा के साथ, एकमात्र अन्य बल्लेबाज थी जो रस्सी ढूंढने में सक्षम थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *