किम गो यून बचपन का अनुभव: 14 साल की उम्र तक चीन में पले-बढ़े |



अभिनेत्री किम गो यूं हाल ही में बिताए गए उनके प्रारंभिक वर्षों पर प्रकाश डाला चीन में बड़ा हो रहा हूँउसकी एक झलक पेश करते हुए बचपन के अनोखे अनुभव. यह खुलासा एक के दौरान हुआ यूट्यूब लाइव प्रसारण 21 फरवरी को, जहां किम गो यून, अभिनेता यू हे जिन के साथ, मेजबान ना यंग सुक पीडी के साथ बातचीत में लगे हुए थे, क्योंकि उन्होंने अपनी आगामी रहस्य थ्रिलर फिल्म ‘एक्सहुमा’ पर चर्चा की।
ऑलकपॉप के अनुसार, प्रसारण के दौरान, ना पीडी ने इस विषय पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आप अपने अनोखे बचपन के लिए जाने जाते हैं। आप चीन के एक ग्रामीण गांव में पले-बढ़े हैं। मुझे इसके बारे में बताएं”। किम गो यून ने अपनी परवरिश के बारे में बताते हुए कहा, “जब मैं 4 साल की थी तब से लेकर 14 साल की होने तक मैं वहां रही।”
ना पीडी ने उसकी पृष्ठभूमि से उत्सुक होकर टिप्पणी की, “तो आप मूल रूप से एक विदेशी थे”। जिस पर किम गो यून ने सहमति जताते हुए कहा, “सही है, मेरा कोरियाई स्तर (उच्च नहीं था)। लेकिन मेरे माता-पिता ने अभी भी मुझे घर पर चीनी भाषा में बात करने से मना किया है। और हमने कोरियाई किस्म के शो या नाटकों के साथ वीडियो टेप भी किराए पर लिए, और यही है बचपन में मैंने ‘नॉनस्टॉप’ और ‘शेयर लिविंग एंड जॉय’ जैसे नाटक कैसे देखे।
किम गो यून के अनुभवों से परिचित यू हे जिन ने कहा, “यह केवल यह समझ में आता है कि आप उस समय चीनी भाषा बोलने में अधिक सहज थे”। किम गो यून ने उनके अवलोकन को स्वीकार करते हुए कहा, “खासकर इसलिए क्योंकि मैं ऐसे क्षेत्र में रहता था जहां आसपास कोई अन्य विदेशी नहीं था”।
उसकी भाषाई क्षमताओं के बारे में उत्सुक होकर, यू हे जिन ने आगे पूछताछ करते हुए पूछा, “क्या आपने कुछ चीनी लोगों को बरकरार रखा है? क्या आप बिना किसी परेशानी के चीन में घूमने में सक्षम होंगे?” किम गो यून ने अपनी भाषा दक्षता पर विचार करते हुए स्वीकार किया, “मैंने ऐसा नहीं किया। मैं इसके साथ हकलाती हूं। और मैं बहुत सारी शब्दावली भूल गई हूं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर यह कुछ जरूरी होता, तो मैं इससे निपट सकती थी किसी तरह”।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *