विक्रांत मैसी ने याद किया कि राजनीतिक विचार व्यक्त करने के लिए आमिर खान को आलोचना झेलनी पड़ी थी; लगता है कि नसीरुद्दीन शाह दो टूक बोलने का जोखिम उठा सकते हैं |



विक्रांत मैसी हाल ही में उन्होंने अपना दृष्टिकोण व्यक्त करते हुए इस बात पर प्रकाश डाला कि मशहूर हस्तियों को अक्सर अपनी राय सार्वजनिक रूप से साझा करने के परिणाम भुगतने पड़ते हैं। उन्होंने उन अभिनेताओं का बचाव किया जो सार्वजनिक क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों और दबावों को स्वीकार करते हुए अराजनीतिक बने रहने का रुख अपनाते हैं।
यूट्यूब चैनल अनफिल्टर्ड बाय समदीश पर बातचीत के दौरान जब उनसे इस बारे में पूछा गया आमिर खान देश में असहिष्णुता के बारे में अपने बयान के लिए नतीजों का सामना करना पड़ रहा है, जो 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले फिर से सामने आया, विक्रांत मैसी ने जवाब दिया, “नहीं था? (क्या उन्होंने इसका सामना नहीं किया?)” उन्होंने फिर जारी रखा, “यही बात है .हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं? फिर आप पुरानी कहावत पर वापस जाएं जो कहती है कि अज्ञानता ही आनंद है। अपना घर बार देखो, अपना परिवार देखो। (अपने घर, अपने परिवार का ख्याल रखें)।”

विक्रांत ने आगे जोर देकर कहा कि वास्तव में, हम एक आदर्श दुनिया में नहीं रहते हैं, और मशहूर हस्तियों सहित हर किसी की व्यक्तिगत जिम्मेदारियां हैं जैसे कि उनके परिवार की देखभाल करना और बिलों का भुगतान करना। के बारे में नसीरुद्दीन शाहअपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं राजनीतिक दृष्टिकोणविक्रांत ने कहा कि शाह 70 साल की उम्र में जीवन के एक अलग चरण में हैं, जिससे उन्हें खुद को और अधिक खुलकर व्यक्त करने की आजादी मिल रही है।

विक्रांत मैसी ने भगवान राम और देवी सीता वाले अपने पुराने ट्वीट के लिए माफी मांगी; कहते हैं ‘मुझे इसकी अरुचिकर प्रकृति का एहसास है’

से अभिनेता12वीं फेल‘ टिप्पणी की गई कि वर्तमान दुनिया काफी अधिक आक्रामक है, खासकर सोशल मीडिया के प्रचलन के साथ, जो विविध विचारों तक आसान पहुंच प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि हालांकि विभिन्न दृष्टिकोण हमेशा मौजूद रहे हैं, लेकिन अब वे बस एक क्लिक पर आसानी से उपलब्ध हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि बहुत से लोग इन असंख्य दृष्टिकोणों से अभिभूत महसूस करते हैं, और उनके लिए खुद को अराजनीतिक घोषित करना समझ में आता है, भले ही वे वास्तव में ऐसा न हों।

बुधवार को विक्रांत ने 2018 के एक ट्वीट के लिए माफी जारी की। उन्होंने लिखा, “2018 में मेरे एक ट्वीट के संदर्भ में, मैं कुछ शब्द कहना चाहूंगा: हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या अपमान करना मेरा इरादा कभी नहीं था।” उन्होंने आगे कहा, “लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, मैं इसकी अरुचिकर प्रकृति को भी उजागर करता हूं। यही बात एक अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी. और मैं अत्यंत विनम्रता के साथ उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जिन्हें ठेस पहुंची है 🙏🏽”





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *