क्या ‘क्रैक’ एक्टर विद्युत जामवाल गिरफ्तार हो गए हैं? यह है एक वायरल पोस्ट का दावा! |



विद्युत जामवालएक्शन से भरपूर फिल्मों में अपनी गतिशील भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध, खुद को एक अप्रत्याशित संकट में पाता है, जिससे प्रशंसकों और फिल्म बिरादरी की भौंहें तन गईं। अभिनेताआगामी एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार ‘क्रैक‘ साथ – साथ अर्जुन रामपालनोरा फतेही और एमी जैक्सन को हाल ही में कुछ घटनाओं का सामना करना पड़ा है, जिसके चलते पुलिस को भी इसमें शामिल होना पड़ा।
शुरुआत में पर्दे के पीछे की झलकियों और प्रचार वीडियो के साथ उत्साह पैदा करते हुए, ‘क्रैक’ टीम एक हाई-ऑक्टेन फिल्म रिलीज के लिए तैयारी कर रही थी। हालाँकि, हालिया घटनाक्रम एक अलग कहानी सुझाता है। अर्जुन रामपाल द्वारा पुलिस स्टेशन से पोस्ट की गई तस्वीरों से विद्युत जामवाल की अधिकारियों के पास अप्रत्याशित यात्रा का पता चलता है।
अर्जुन रामपाल की पोस्ट के साथ कैप्शन में साज़िश को जोड़ा गया है, जिसमें कहा गया है कि विद्युत् के लिए अर्जुन की सलाह लेना बेहतर होता। पुलिस की इस संलिप्तता का कारण स्पष्ट नहीं है, और अभिनेता की वर्तमान स्थिति के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। विशेष रूप से, विद्युत जामवाल द्वारा साझा किया गया एक वीडियो जिसमें मुंबई लोकल ट्रेन में बच्चों को स्टंट करते हुए दिखाया गया है, उनके सोशल मीडिया से गायब हो गया है, जिससे अटकलों की गुंजाइश बन गई है।
जैसा कि प्रशंसक पुलिस के साथ विद्युत जामवाल की मुठभेड़ की प्रकृति की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, सवाल उठ रहे हैं कि क्या यह ‘क्रैक’ के प्रचार से संबंधित है या एक पूरी तरह से अलग घटना है।

क्रैक पर नोरा फतेही, विद्युत जामवाल, एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल का विशेष साक्षात्कार





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *