‘सिंघम अगेन’ में खलनायक की भूमिका निभाएंगे अर्जुन कपूर; कहते हैं, ‘रोहित शेट्टी ने देखा कि मुझमें क्षमता है’ |



अभिनेता अर्जुन कपूर की बजाते नजर आएंगे भूमिका में रोहित शेट्टी फिल्म का ‘सिंघम अगेन‘. ‘गुंडे’ अभिनेता ने अपनी ‘सिंघम का’ का अनावरण किया खलनायक (सिंघम का खलनायक)’ अवतार फिल्म से।
फैंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालाँकि, हाल ही में अर्जुन ने इस बारे में खुलकर बात की और रोहित शेट्टी की प्रशंसा की। बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने निर्देशक रोहित शेट्टी और निर्माताओं के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उन्हें चमकने का अवसर प्रदान किया।
अर्जुन ने यह भी उत्साह व्यक्त किया कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बहुप्रतीक्षित ‘सिंघम अगेन’ में खलनायक की भूमिका निभाने की उनकी क्षमता को पहचाना, जिसमें कई सितारे शामिल थे। अभिनेता ने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की बात स्वीकार की और फिल्म की रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने की उम्मीद जताई।
हाल ही में, रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अर्जुन का फर्स्ट लुक जारी किया और लिखा, “इंसान गलती करता है, और उसे उसकी सजा भी मिलती है… लेकिन अब जो आएगा, वो शैतान है! क्या मैं कह सकता हूँ – अर्जुन कपूर का परिचय!”
अर्जुन ने भी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर के पुलिस जगत का हिस्सा बनकर दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि #सिंघमअगेन में तबाही मचेगी।
इस बीच, ‘सिंघम अगेन’ अगस्त 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ कैमियो में दिखाई देंगे।

सिंघम अगेन के लिए अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक जबरदस्त है और ‘तबाही’ का वादा किया गया है





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *