सलमान खान के साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग के बाद शाहरुख खान ‘पठान 2’ पर काम शुरू करेंगे: रिपोर्ट्स |



बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भले ही अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है पतली परत, लेकिन अफवाहें व्याप्त हैं कि वह 2024 की एक्शन से भरपूर शुरुआत कर सकते हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख कथित तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पर काम शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।टाइगर बनाम पठान‘ साथी सुपरस्टार के साथ सलमान ख़ान.
ज़ूम टीवी की रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्मांकन अप्रैल की शुरुआत में शुरू होगा, क्योंकि दोनों कलाकारों ने अपना शेड्यूल साफ़ कर लिया है। यह देखना बाकी है कि क्या कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोने आगामी फिल्म में मुख्य महिला किरदार के रूप में वापसी।

इस बीच, रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि शाहरुख अपनी गति जारी रखेंगे और अपनी अगली एक्शन फिल्म की शूटिंग करेंगे – ‘पठान 2‘ साल के अंत तक। पिंकविला के मुताबिक, ‘पठान 2’ की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और इस साल के अंत तक प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा।

तीन ‘टाइगर’ फिल्मों के बाद ‘पठान 2’ YRF जासूसी जगत की आठवीं फिल्म होगी हृथिक रोशन‘वॉर’ फ्रैंचाइज़ी के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है जेआर एनटीआर खलनायक के रूप में.

हालांकि ‘पठान 2’ की कहानी और कलाकारों के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है, लेकिन इसके विकास की खबर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। पिछले जनवरी में रिलीज हुई ‘पठान’ 1000 करोड़ रुपये से अधिक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई।

बेटे आर्यन के विज्ञापन अभियान के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान; प्रशंसक प्रतिक्रिया देते हैं





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *