डॉन के रूप में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को लेने पर अर्जुन रामपाल ने मिली-जुली प्रतिक्रिया व्यक्त की



कास्टिंग को लेकर चल रही अटकलों और बहस के बीच फरहान अख्तरका निर्देशन डॉन 3, अर्जुन रामपालशाहरुख खान की डॉन में जसजीत के रूप में प्राण की भूमिका को दोहराने वाले अभिनेता ने डॉन अभिनीत डॉन की तीसरी किस्त के लिए दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाओं पर अपने विचार साझा किए। रणवीर सिंह.
कास्टिंग चॉइस पर टिप्पणी करते हुए, अर्जुन ने कहा कि लोगों के मन में कई अटकलें हैं कि रणवीर क्यों और क्यों नहीं शाहरुख खान ने कहा कि अभिनेता के दोनों फैन क्लब एक-दूसरे के पीछे जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जब भी ऐसा हुआ था, तब भी ऐसा ही हुआ था अमिताभ बच्चन डॉन था और शाहरुख उस जिम्मेदारी को उठाने वाले थे।
“मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है। यह उन फ्रेंचाइजी में से एक है जिसके बारे में हमें उत्साहित होना चाहिए और जिस पर हमें गर्व होना चाहिए। कुछ-कुछ बॉन्ड सीरीज जैसा। बॉन्ड में भी देखें, यह समय के साथ बदलता रहता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह स्वाभाविक है। ऐसा नहीं है बहुत बड़ी बात है। रणवीर को डॉन के रूप में देखना मजेदार होगा। फरहान को एक बार फिर फिल्म निर्देशित करते देखना भी मजेदार और रोमांचक होगा,” अर्जुन ने इंडिया टुडे को बताया।

डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ होंगी कियारा आडवाणी | घड़ी

मंगलवार को फरहान ने इसका खुलासा किया कियारा अडवाणी रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 की कास्ट में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की और स्वागत किया Kiara डॉन ब्रह्मांड के लिए. कियारा की कास्टिंग को भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और लोगों ने ऐसा कहा प्रियंका चोपड़ा फ्रेंचाइजी के लिए उपयुक्त था.

इससे पहले अगस्त 2023 में फरहान ने खुलासा किया था कि हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में रणवीर नए डॉन होंगे। एक विशेष घोषणा वीडियो में, रणवीर को कैमरे की ओर पीठ करके एक इमारत में बैठे देखा गया। वह सिगरेट जलाता है, अपना परिचय डॉन के रूप में देता है और फिर कैमरे के सामने आ जाता है।
डॉन में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह फ़िल्म 2006 में रिलीज़ हुई थी और यह 1978 की डॉन की रीमेक थी, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। बाद में, इसका सीक्वल 2011 में रिलीज़ किया गया और इसे हिट घोषित किया गया। डॉन 2 में ऋतिक रोशन स्पेशल अपीयरेंस रोल में नजर आए थे.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *