‘मैरी माई हसबैंड’ के फिनाले से पहले सॉन्ग हा-यूं ने मनमोहक इंस्टाग्राम अपडेट से दिलों को पिघला दिया |



गाना हा-यूंप्रतिभाशाली अभिनेत्री नाटक में खलनायक चरित्र के चित्रण के लिए जानी जाती हैंमेरे पति से शादी करो‘, हाल ही में श्रृंखला के करीब आने पर प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया अन्त. 19 फरवरी को, उन्होंने एक दिल छू लेने वाली तस्वीर और वीडियो साझा किया, जिसका शीर्षक था “सभी को धन्यवाद”।

फोटो में, सॉन्ग हा-यूं को दिल का आकार बनाते हुए फिल्मांकन से ब्रेक के दौरान गर्मजोशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कैद किया गया है। साथ में दिया गया वीडियो उसकी सुंदरता को दर्शाता है क्योंकि वह कैमरे की ओर दिल भेजती है, और अपनी क्यूटनेस से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।
उत्साह बढ़ाते हुए, सॉन्ग हा-यून ने प्रशंसकों को कुछ पर्दे के पीछे के फुटेज दिखाए, जिसमें खुलासा किया गया, “आज ‘मैरी माई हसबैंड’ के फिल्मांकन का आखिरी सप्ताह है।” अपने चरित्र जियोंग सु-मिन के विपरीत, जो अपनी खलनायक हरकतों के लिए जाना जाता है, सोंग हा-यूं का पर्दे के पीछे का व्यक्तित्व क्यूटनेस और एजियो से भरपूर था, जिसने उसे दर्शकों के बीच और भी अधिक पसंद किया।
प्रशंसकों द्वारा विभिन्न तरीकों से अभिनेत्री के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के साथ, टिप्पणियाँ आने लगीं। कुछ ने टिप्पणी की, “आप बहुत सुंदर हैं”, जबकि अन्य ने कहा, “बहुत प्यारी और प्यारी”। उनके अभिनय कौशल की प्रशंसा करते हुए, प्रशंसकों ने टिप्पणी की, “आप बहुत अच्छा अभिनय करते हैं”, और कुछ ने तो यहां तक ​​स्वीकार किया, “मैं जियोंग सु-मिन पर नज़र रखता हूं”। स्नेह यहीं नहीं रुका, प्रशंसकों ने उन्हें प्यार से “राजकुमारी” कहा और तारीफों की बौछार कर दी।
नाटक ‘मैरी माई हसबैंड’ में, सॉन्ग हा-यूं ने जिओंग सु-मिन की भूमिका निभाई है, जो एक खलनायक चरित्र है, जो कांग जी-वोन के प्रेमी, पार्क मिन-ह्वान को चुराकर परेशानी पैदा करता है और यहां तक ​​कि कांग जी को नुकसान पहुंचाने का प्रयास भी करता है। जीत गया। यह श्रृंखला प्रत्येक सोमवार को रात 8:50 बजे केएसटी पर प्रसारित होती है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *