सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ‘योद्धा’ पोस्टर में एक नए लुक से प्रशंसकों को चिढ़ाया |



की प्रत्याशा सिद्धार्थ मल्होत्राअत्यधिक प्रत्याशित है पतली परतयोद्धा‘ अपने चरम पर पहुंच गया है क्योंकि टीज़र का कल अनावरण होने वाला है। 19 फरवरी। उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने मुख्य स्टार को प्रदर्शित करते हुए नवीनतम पोस्टर का अनावरण करके पहले ही रुचि बढ़ा दी है।
सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे शेयर किया नया पोस्टर फिल्म ‘योद्धा’ में उन्हें दिखाया गया है। पोस्टर में सिद्धार्थ अपने हाथों में बन्दूक लिए हुए हैं और अपने लक्ष्य पर निशाना साधते हुए लड़ाई के लिए तैयार हो रहे हैं।
पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, “फोकस सेट, मंजिल नजर में! (फायर इमोजी के साथ) #योद्धाटीजर कल दोपहर 1 बजे आपकी स्क्रीन पर आ रहा है। #योधा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।”
नीचे दी गई पोस्ट देखें:

इस बीच, फिल्म का समर्थन करने वाले निर्माता करण जौहर ने भी पोस्टर के साथ कैप्शन दिया है, “इस रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए!!! #योद्धा का टीज़र कल दोपहर 1 बजे रिलीज़ हो रहा है!”
फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है। साथ ही, यह आकर्षक है, यह स्लीक है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें सही मात्रा में ड्रामा और रोमांच है।”
योद्धा 15 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी हाथ में हाथ डाले चले, जेनिफर लोपेज, गौरी खान और अन्य लोग दुबई के एक कार्यक्रम में शामिल हुए





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *