जॉन सीना ने जिम में ‘दिल तो पागल है’ का गाना ‘भोली सी सूरत’ गाया, शाहरुख खान के लिए दिखाया अपना प्यार |



पूर्व रेसलर से हॉलीवुड स्टार बने जॉन सीना एक नए वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रति अपनी अटूट प्रशंसा प्रदर्शित की, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।
जल्द ही कॉमेडी में नजर आने वाले हैं ये एक्टर,’रिकी स्टैनिकी‘, अभिनेता के प्रतिष्ठित गीत में शामिल होने के लिए अपने वर्कआउट को रोक कर रखा’भोली सी सूरत‘क्लासिक फिल्म से’दिल तो पागल है.’
सीना क्लिप में कहते हैं, “आप कभी नहीं जानते कि जब आप विकास का रास्ता चुनते हैं तो आप क्या सीख सकते हैं,” सीना कहते हैं, “यहां हम एक जिम में हैं, इसलिए हम बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बढ़ने के लिए कई रास्ते हैं। मैं मैं एक गाना सीखने की पूरी कोशिश करूंगा।”

हॉलीवुड स्टार, अपने वर्कआउट पोशाक में, एक साथी जिम सदस्य के साथ शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं जो उन्हें गाने के बोल और धुन सिखाता है। सीना के जिम दोस्त कहते हैं, “यह आपके लिए है मिस्टर शाहरुख खान।” क्लिप में एक आदमी गाने का नेतृत्व कर रहा है, जबकि जॉन परफेक्ट मेलोडी का अनुसरण कर रहा है और यहां तक ​​​​कि हिंदी बोलों को गुनगुनाने में भी कामयाब होता है।

कुश्ती स्टार के जोशीले प्रदर्शन ने दुनिया भर के प्रशंसकों से अपार प्रशंसा बटोरी है, कई लोगों ने उनकी हिंदी की सराहना की है और अन्य ने उन्हें ‘सच्चा’ करार दिया है।

‘एसआरके फैन’.
फिल्म ‘दिल तो पागल है’ का गाना ‘भोली सी सूरत’ गाया था लता मंगेशकर, उदित नारायण. मूल गाने में शाहरुख के साथ करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित थीं।

‘दिल तो पागल है’ एक व्यापक संगीतमय कहानी है जो व्यक्तियों और प्रेम, रोमांस और भाग्य पर उनके विभिन्न विश्वासों पर केंद्रित है। अपने सार में, फिल्म यह विश्वास पैदा करती है कि कहीं न कहीं, कोई न कोई हमारे लिए किस्मत में है।

भोली सी सूरत गाना | दिल तो पागल है | शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर | लता, उदित





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *