यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोन आवेदक के रूप में सूचीबद्ध; एडमिट कार्ड पर अभिनेत्री की एक्स-रेटेड छवि दिखाई देती है |



सनी लिओनीकी छवियां अक्सर अजीब जगहों पर दिखाई देती हैं, इस बार एक पर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा प्रवेश पत्र।
जब एडमिट कार्ड की दो तस्वीरों वाली तस्वीर सामने आई तो ट्विटर पर लोग जोर-जोर से हंसने लगे बॉलीवुड अभिनेत्री ऑनलाइन वायरल हो गया. जहां एक तस्वीर में वह लाल पोशाक में नजर आईं, वहीं दूसरी तस्वीर बिकनी में स्टार की एक्स-रेटेड तस्वीर थी।

जैसे ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने नई भर्तियों के लिए लिखित परीक्षा का पहला दिन शुरू किया, एडमिट कार्ड वायरल हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, जिला अधिकारियों ने दावा किया कि एडमिट कार्ड से जुड़ी आवेदक ‘सनी लियोन’ सोनेश्री में उपस्थित होने में विफल रहीं। तिर्वा में मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

एडमिट कार्ड पर अतिरिक्त विवरण में आवेदक का गृह जिला कन्नौज, कासगंज में पत्राचार का पता और मुंबई शहर और कस्बे दोनों के रूप में सूचीबद्ध था, जबकि राज्य कॉलम के तहत उत्तर प्रदेश का उल्लेख किया गया था। आवेदक की शैक्षणिक पृष्ठभूमि में हाईस्कूल उत्तीर्ण वर्ष 2014 और इंटरमीडिएट वर्ष 2016 दर्शाया गया है, जिसका ईमेल पता dharmेन्द्रdarmender2@gmail.com सूचीबद्ध है।
हालाँकि यह छवि ऑनलाइन वायरल हो गई है, लेकिन छवि की प्रामाणिकता के बारे में कोई सत्यापन नहीं है।
आगे की जांच के लिए मामले की सूचना उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ को दे दी गई है। हालांकि, सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट अशोक कुमार ने कहा कि अधिकारी इस घटना को शरारत का संभावित मामला मान रहे हैं।
काम के मोर्चे पर, सनी ‘वीरामादेवी’, ‘कोटेशन गैंग’, ‘शेरो’, ‘हेलेन’ और ‘यूआई’ सहित परियोजनाओं की एक लंबी सूची में दिखाई देंगी। वह बॉलीवुड फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में भी विशेष भूमिका निभाएंगी।

कामकाजी माताओं को एक शेड्यूल का पालन करना होगा: सनी लियोन





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *