‘नाइट फ्लावर’ समापन: जो येओ ह्वा और पार्क सू हो की महाकाव्य यात्रा के समापन के साथ अभूतपूर्व रेटिंग बढ़ी |



प्रसिद्ध नाटकशूरवीर फूल‘ जैसे-जैसे यह अपने रोमांच के करीब पहुंच रहा है, अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंच रहा है अन्त. 16 फरवरी को इस ऐतिहासिक रत्न ने इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया अति पिछड़े वर्गों इतिहास, दूसरी सबसे अधिक दर्शकों की संख्या का दावा रेटिंग किसी भी शुक्रवार-शनिवार नाटक के लिए, यह उपलब्धि केवल प्रिय श्रृंखला ‘द रेड स्लीव’ से आगे है।

नीलसन कोरिया के अनुसार, ‘नाइट फ़्लावर’ के अंतिम एपिसोड ने देश भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, और 15.4 प्रतिशत की चौंका देने वाली औसत रेटिंग हासिल की – एक उल्लेखनीय मील का पत्थर जिसने 13.1 प्रतिशत के अपने पिछले रिकॉर्ड को पार कर लिया।

जोसियन युग की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘नाइट फ्लावर’ साज़िश, एक्शन और कॉमेडी की एक मनोरम कहानी बुनती है। जो येओ ह्वा की भूमिका में प्रतिभाशाली हनी ली ने अभिनय किया है – जो दिन में साधारण दिखने वाली महिला है, फिर भी एक निडर नायिका है जो रात की आड़ में वंचितों की सहायता के लिए आती है। ली जोंग वोन के पार्क सू हो के चित्रण के साथ, एक सैन्य अधिकारी अनजाने में जो येओ ह्वा की गुप्त दुनिया में आ गया।

इस बीच, ‘फ्लेक्स एक्स कॉप’ ने 6.0 प्रतिशत की सम्मानजनक औसत राष्ट्रव्यापी रेटिंग के साथ वापसी की, और ‘बिटवीन हिम एंड हर’ ने 0.2 प्रतिशत की मामूली रेटिंग के साथ एक रोमांटिक पलायन की पेशकश की।
जैसे-जैसे समापन नजदीक आ रहा है, प्रशंसक उत्सुकता से इस महाकाव्य यात्रा के समापन का इंतजार कर रहे हैं, यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि जो येओ ह्वा और पार्क सू हो की कहानी कैसे सामने आएगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *