रणवीर सिंह के साथ डेटिंग के दौरान दूसरे पुरुषों को देखने पर दीपिका पादुकोण को आलोचना का सामना करना पड़ा, इस पर हुमा कुरेशी ने प्रतिक्रिया दी |



दीपिका पादुकोने और रणवीर सिंह के प्रीमियर एपिसोड में अपनी उपस्थिति से सुर्खियां बटोरीं करण जौहरका चैट शो कॉफ़ी विद करण 8. दीपिका को झेलनी पड़ी कड़ी सजा प्रतिक्रिया यह खुलासा करने के लिए कि रणवीर के साथ प्रेमालाप के दौरान वह अन्य पुरुषों से भी मिल रही थी। इस खुलासे से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हंगामा मच गया, कई उपयोगकर्ताओं ने अभिनेत्री के प्रति निराशा और अस्वीकृति व्यक्त की।
ऑल अबाउट ईव के साथ अपने हालिया पॉडकास्ट आफ्टरहॉर्स में, हुमा क़ुरैशी दीपिका को मिली ट्रोलिंग पर प्रकाश डालकर संबोधित किया विषैली संस्कृति ऑनलाइन आलोचना का. “अब क्या बोल सकते हैं, (हम क्या कह सकते हैं) हास्यास्पद है… हमें एक तरह का स्वादिष्ट पेश करना है… मुझे लगता है, वे कुछ ऐसी चीज़ की उम्मीद कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, मुझे नहीं लगता कि किसी को पता है कि क्या है यह है,” उसने कहा।
हुमा ने आगे आज के समाज में ट्रोलिंग संस्कृति के बारे में बात की, जहां व्यक्तियों को उनके जीवन के हर पहलू के लिए आलोचना का शिकार होना पड़ता है, चाहे उनका कोई भी कार्य क्यों न हो। “हम एक ट्रोलिंग संस्कृति में हैं। काला पहनना है तो ट्रोल करो, काला नहीं पहनना है तो ट्रोल करो। (अगर किसी ने काला पहना है तो ट्रोल करो, अगर किसी ने काला नहीं पहना है तो उसे ट्रोल करो) आप जानते हैं, मेरा क्या मतलब है…” उसने व्यक्त किया.

आनंददायक! करण जौहर का बेटा चाहता है ‘रॉकस्टार’ हेयरस्टाइल; फिल्म निर्माता को अपना सिर मुंडवाने की चुनौती दी

ऑनलाइन नकारात्मकता से निपटने के लिए अपना दृष्टिकोण साझा करते हुए, हुमा खुलासा हुआ कि वह इंटरनेट पर अपने बारे में टिप्पणियों में शामिल होने से बचती है। “मैं इसे पढ़ता भी नहीं हूं। मेरे पास इसके लिए कोई धैर्य नहीं है, मेरे पास इसके लिए कुछ भी नहीं है। मुझे अपने जीवन के 15 मिनट किसी हारे हुए व्यक्ति द्वारा मेरे जीवन विकल्पों के बारे में पढ़कर बर्बाद क्यों करना चाहिए? मुझे वास्तव में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है जो लोग ऐसा करते हैं वे नाखुश जगह से आते हैं। इसलिए, मुझे उनके लिए बुरा लगता है,” उसने कहा।

काम के मोर्चे पर, हुमा अगली बार महारानी के तीसरे सीज़न में दिखाई देंगी, जिसमें शिक्षा के हथियार चलाने वाली एक शक्तिशाली कहानी के साथ रानी भारती की वापसी होगी।
शो में हुमा, बिहार के मुख्यमंत्री भीमा भारती (सोहम शाह द्वारा अभिनीत) की पत्नी रानी की भूमिका में हैं। यह आंशिक रूप से 1990 के दशक में बिहार में हुई कई घटनाओं से प्रेरित है जब लालू प्रसाद, जिन्हें चारा घोटाले में गिरफ्तार होने के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था, ने अपनी गृहिणी पत्नी राबड़ी देवी को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था और लगभग 60 लोगों ने इसका समर्थन किया था। पार्टी विधायक.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *