जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी से पहले साधारण खुशियाँ संजोने और सकारात्मक मानसिकता बनाए रखने पर रकुल प्रीत सिंह |



रकुल प्रीत सिंहजिसके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है जैकी भगनानी अगले कुछ दिनों में, जीवन के बारे में परिप्रेक्ष्य और संजोने के महत्व के बारे में खुल कर बात की सरल खुशियाँ.
रकुल ने एले इंडिया को बताया, “मेरे लिए, जीवन सिर्फ काम के बारे में नहीं है; यह उन छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढने के बारे में है जो मुझे खुशी देती हैं।”
उन्होंने ऑनलाइन स्थानों में प्रचलित निरंतर जांच और राय के बीच एक सकारात्मक मानसिकता विकसित करने पर जोर दिया। “मुझे लगता है कि आज की सोशल मीडिया संचालित दुनिया में एक मजबूत मानसिकता बनाए रखना बेहद महत्वपूर्ण है, जहां हर किसी की राय आसानी से उपलब्ध है। हालांकि शुरुआत में आलोचना या नकारात्मकता से प्रभावित महसूस करना स्वाभाविक है, लेकिन साथ ही इसके प्रति लचीलापन विकसित करना भी महत्वपूर्ण है। समय,” उसने कहा।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का जश्न शुरू | घड़ी

अपने करियर पथ पर विचार करते हुए, रकुल ने अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट के प्रति अपना समर्पण व्यक्त किया। उन्होंने साझा किया, “मैं अपने हर प्रोजेक्ट में अपना दिल और आत्मा लगाती हूं, इसलिए मेरे लिए उन सभी के बारे में भावुक और उत्साहित महसूस करना स्वाभाविक है।”

इसी बीच रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि उनकी शादी पर्यावरण के अनुकूल हो। शादी यह तीन दिनों तक चलेगा, जिसकी शुरुआत 19 फरवरी से होगी और 21 फरवरी को प्रमुख समारोह होगा। यह जोड़ा अपनी शादी की प्रतिज्ञाओं के आदान-प्रदान के तुरंत बाद वृक्षारोपण प्रयास में भाग लेने का इरादा रखता है।
रकुल प्रीत और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। वे कुछ समय से एक साथ हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर और सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान मधुर क्षण साझा करते हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *