अपार्टमेंट 404 टीज़र: जेनी, यू जे-सुक, ओह ना-रा, चा ताए-ह्यून, यांग से-चान और ली जंग-हा एक अपराध-समाधान खोज पर निकल पड़े |



आगामी मिस्ट्री वैरायटी शो की प्रत्याशा ‘अपार्टमेंट 404‘ अपने चरम पर है, शो रिलीज होने में सिर्फ एक हफ्ता दूर है। निर्माताओं ने हाल ही में शो का एक दिलचस्प टीज़र ट्रेलर जारी किया, जिससे प्रशंसकों को श्रृंखला से क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक झलक मिली।
यह दर्शकों को 1998 के समय में वापस ले जाता है, और दर्शकों को पुरानी यादों वाले रेट्रो अपार्टमेंट सेटिंग में डुबो देता है। इस सेटिंग के भीतर, कलाकार खुद को एक मनोरम हत्या के रहस्य में उलझा हुआ पाते हैं जिसे उन्हें सुलझाना होगा। जेनी, यू जे-सुक, ओह ना-रा, चा ताए-ह्यूनयांग से-चान और ली जंग-हा इस अपराध को सुलझाने में लगे हैं जो कई मजेदार क्षणों से भरा हुआ है।

अपार्टमेंट 404 | टीज़र ट्रेलर | प्राइम वीडियो मलेशिया

‘अपार्टमेंट 404’ रहस्य, साज़िश और अप्रत्याशित मोड़ों से भरा एक रोमांचक अनुभव देने का वादा करता है। जैसे-जैसे कलाकार रहस्य की गहराई में उतरते हैं, दर्शक निस्संदेह खुद को अपनी सीटों के किनारे पर पाएंगे और उत्सुकता से अपने साथ-साथ सुरागों को जोड़ने की कोशिश कर रहे होंगे।
‘अपार्टमेंट 404’ 23 फरवरी को रात 8:40 बजे केएसटी पर अपनी भव्य शुरुआत करने वाला है। रहस्य, रहस्य और पुरानी यादों के अनूठे मिश्रण के साथ, ‘अपार्टमेंट 404’ इस शैली के प्रशंसकों के लिए एक अवश्य देखने योग्य फिल्म बनने के लिए तैयार है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *