तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस: शाहिद कपूर स्टारर ने 81 करोड़ रुपये की कमाई के साथ पहला सप्ताह समाप्त किया |



बॉलीवुड की नवीनतम रोमांटिक-कॉमेडी’तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘, अभिनीत शाहिद कपूर और कृति सेनन, ने अपना पहला सप्ताह उच्च स्तर पर समाप्त किया है। वैलेंटाइन डे सप्ताह के समय सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और इसका प्रमाण बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली आंकड़े हैं।
अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, इस रोमांटिक-कॉम ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ रुपये की कमाई की और अनुमानित 44 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह कमाया।

वह फ़िल्म जिसकी व्यापक रिलीज़ हुई, बराबर हृथिक रोशनकी ‘फाइटर’ और शाहरुख खान की ‘डनकी’ ने विदेशों में अनुमानित 28 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे पहले सप्ताह में दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 81 करोड़ रुपये हो गई।

शाहिद के लिए, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ घरेलू स्तर पर उनकी छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म और दुनिया भर में पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। कृति सेनन के लिए, यह फिल्म उनकी आठवीं सबसे सफल फिल्म और छठी सबसे बड़ी वैश्विक रिलीज है।
जैसा कि फिल्म दर्शकों को लगातार लुभा रही है, ट्रेड गुरु भविष्यवाणी कर रहे हैं कि यह जल्द ही अपने दूसरे सप्ताहांत तक 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

अनुमानित 45 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म ने पहले ही अपना कलेक्शन दोगुना कर लिया है और 2024 की बॉलीवुड हिट की सूची में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की सफलता शाहिद की संयुक्त जीवन भर की कमाई से अधिक है। और कृति के पूर्ववर्ती नाट्य उपक्रम, क्रमशः ‘जर्सी’ और ‘गणपथ’। जहां स्पोर्ट्स फिल्म ने 31 करोड़ रुपये कमाए, वहीं कृति की एक्शन फिल्म ने 18 करोड़ रुपये कमाए।
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में धर्मेंद्र सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं। डिंपल कपाड़ियाऔर राकेश बेदी सहित अन्य।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया | गीत – गल्लां (गीतात्मक)





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *