अरबाज खान और शूरा खान मुंबई एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए – देखें वीडियो |


नवविवाहित जोड़ा का बी-शहर, अरबाज खान और शूरा खानहाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए एक दिल छू लेने वाले वीडियो में कैद हुए थे।
क्लिप में, अभिनेता-निर्माता अरबाज खान को स्नीकर्स के साथ काले बैगी पैंट के साथ एक शुद्ध सफेद स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है। उनकी पार्टनर शशूरा ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट के साथ बेबी ब्लू जैकेट में बेहद प्यारी लग रही थीं। जैसे ही यह जोड़ी मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुई, पापराज़ी ने तस्वीरें और वीडियो क्लिक करना शुरू कर दिया।
यहां देखें वीडियो:

अरबाज शूरा

जब उनसे उनके वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया तो अरबाज ने कहा कि यह अच्छा था। बदले में, उन्होंने पपराज़ी से पूछा कि यह उनके लिए कैसा था, जिससे सभी मुस्कुराए।

अरबाज ने 24 दिसंबर, 2023 को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक अंतरंग समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शशुरा से शादी की। कथित तौर पर, अरबाज की मुलाकात शशूरा से ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा। उन्होंने पहले मलायका अरोड़ा से शादी की थी और शादी के 19 साल बाद 2017 में अलग हो गए। उनका एक बेटा अरहान खान है, जो 21 साल का है।

दिल टूटने से लेकर हमेशा खुश रहने तक: बॉलीवुड सितारे जो तलाक के बाद भी रोमांस करते हैं

वहीं, मलायका पिछले 5 साल से एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *