अनीस बज़्मी के पैर में फ्रैक्चर हो गया और उनकी सर्जरी हुई, विवरण अंदर |


अनीस बज़्मी‘भूल भुलैया’ के डायरेक्टर को हुआ दर्द पैर का फ्रैक्चर 15 दिन के दौरान टोही यात्रा पूरे भारत में. इलाज से पहले उन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया शल्य चिकित्सा मुंबई में जहां उनके पैर में स्टील की प्लेट डाली गई. डॉक्टरों ने उन्हें छह महीने के आराम की सलाह दी है। इस झटके के बावजूद, बज़्मी ने फिल्मांकन शुरू करने की योजना बनाई है।भूल भुलैया 10 मार्च को 3”
जब से फिल्म की तीसरी किस्त के बारे में चर्चा शुरू हुई है, तब से फिल्म के कलाकारों के रूप में कई नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, कुछ दिनों पहले फिल्म के लीड एक्टर की खबर से सभी अफवाहों पर विराम लग गया कार्तिक आर्यन एक वीडियो क्लिप साझा किया. दूसरी किस्त में उनके द्वारा प्रस्तुत गीत ‘अमी जो तोमर’ की विशेषता के साथ, अभिनेता ने घोषणा की कि ओजी मंजुलिका, उर्फ विद्या बालन वापस आ गया है। क्लिप पोस्ट करते हुए, कार्तिक ने लिखा, “और ऐसा हो रहा है, ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है, @balanvidya का स्वागत करने के लिए बहुत रोमांचित हूं।”

‍इस दिवाली धूम मचाने वाली है #BhoolBhulaiyaa3 @aneesbazmee @tseries.official #BhusanKumar।”
उसी दिन ये भी खबर आई थी माधुरी दिक्षित भी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं, लेकिन कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। कुछ महीने पहले, यह भी खबर आई थी कि निर्माता दूसरे भाग में मंजुलिका की भूमिका निभाने वाली तब्बू को तीसरे भाग में भी भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थे, लेकिन वह इतनी जल्दी उसी किरदार को फिर से निभाने से ब्रेक लेना चाहती थीं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *