अनीस बज़्मी ने पुष्टि की कि अक्षय कुमार ‘भूल भुलैया 3’ में नहीं होंगे; ‘मैं ऐसी किसी फिल्म की पटकथा लिखने में सक्षम नहीं हूं जहां हम साथ काम कर सकें’ |



विद्या बालन और अक्षय कुमार स्टारर ‘भूल भुलैया’ अपनी रिलीज के 17 साल बाद भी बॉलीवुड में एक कल्ट क्लासिक हॉरर बनी हुई है। जब कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की फिल्म की स्टैंडअलोन सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ में मुख्य भूमिका निभाई, तो निर्णय के बारे में अलग-अलग राय थीं। हालाँकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और अब निर्माता तीसरी किस्त की तैयारी कर रहे हैं। वहीं भूल भुलैया 2 में डायरेक्टर अक्षय कुमार के शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं अनीस बज़्मी हाल ही में रिकॉर्ड सीधे स्थापित करने का निर्णय लिया गया।
जूम के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने पुष्टि की कि अक्षय ‘भूल भुलैया 3’ का हिस्सा नहीं हैं। निर्देशक ने उनके साथ काम करने की अपनी व्यक्तिगत इच्छा व्यक्त की, लेकिन दुर्भाग्य से, वह ऐसी किसी फिल्म की पटकथा नहीं लिख पाए, जिसमें वे सहयोग कर सकें। हालाँकि, उन्होंने भविष्य में उनके सहयोग का वादा किया।

कार्तिक आर्यन अपने उत्साही प्रशंसक से मिले जो उनसे मिलने के लिए साइकिल से झाँसी से मुंबई आया था; नेटिज़ेंस कहते हैं ‘एक आलिंगन अच्छा होता’

कुछ दिन पहले, कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में एक अपडेट साझा किया था, जिसमें बताया गया था कि मूल मंजुलिका, विद्या बालन, इस आगामी फिल्म में अपनी भूमिका को फिर से निभाने जा रही हैं।
मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी के बारे में बात करते हुए, अनीस ने उल्लेख किया कि विद्या की उनकी फिल्म में 3 दिन की भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने एक पल के लिए भी संकोच नहीं किया और तुरंत फिल्म के लिए हां कह दिया। यह भाव निर्देशक के लिए अविस्मरणीय है। फिल्मांकन शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *