‘क्रैक’ अभिनेता विद्युत जामवाल का पापा के प्रति मधुर भाव इंटरनेट पर दिल जीत रहा है |



बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवालजो अपनी आगामी फिल्म ‘की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं।क्रैक ‘जीतेगा तो जिएगा’, पपराजी के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखना पसंद करता है।
विद्युत, जो इस समय अपनी ‘क्रैक’ के प्रचार में व्यस्त हैं, अपनी कार से जा रहे थे, तभी पीएपी कहा, “मुझे यह कार पसंद है।” विद्युत ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘जब मन है ले जा मगर हक से आकार मांगना।’
‘कमांडो’ अभिनेताउनका दयालु व्यवहार दिल जीत रहा है इंटरनेटऔर प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं।
इस बीच, ‘फोर्स’, ‘कमांडो’ सीरीज और ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्मों से एक्शन हीरो के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके प्रशंसक अक्सर उनसे बड़े बजट की फिल्म में काम करने के लिए कहते थे, और वह ‘क्रैक’ के साथ बस यही कर रहा है।
“हमने जो एड्रेनालाईन-प्रेरित दृश्य तमाशा बनाया है, उसका उद्देश्य दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना है, जिससे वे उत्सुकता से और अधिक की उम्मीद कर सकें… ‘क्रैक’ के साथ, मेरी दृष्टि भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करने की थी। मैं एक असाधारण के लिए आभारी हूं टीम जिसने इस सपने को हकीकत में बदल दिया,” जामवाल ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा।
विद्युत जामवाल, जो आगामी फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ में अभिनय और निर्माण कर रहे हैं, में अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं। यह फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों से लेकर भूमिगत खेलों की दुनिया तक के एक व्यक्ति की यात्रा को दर्शाती है।

इनसाइडर स्कूप: ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ के कलाकारों ने स्पष्ट साक्षात्कार में पर्दे के पीछे के जादू का खुलासा किया





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *