अक्षय कुमार की ‘स्टार्ट अप’ रिलीज़ डेट: जुलाई 2024 |



अक्षय कुमार जो अपनी अथक कार्य नीति के लिए जाने जाते हैं, दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं सिनेमाई रत्न शीर्षक ‘चालू होना.’ रिलीज़ की तारीख इसे लॉक कर दिया गया है, और दर्शक उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म जुलाई 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
पिंकविला के मुताबिक, अक्षय, प्रोड्यूसर्स के साथ विक्रम मल्होत्रा और सुरियाने सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज की तारीख 12 जुलाई, 2024 तय की है।

दीप्ति तलपड़े ने श्रेयस तलपड़े के स्वास्थ्य संकट के बीच अक्षय कुमार की दयालु भूमिका का खुलासा किया

जबकि फिल्म को अस्थायी रूप से ‘स्टार्ट-अप’ शीर्षक दिया गया है, सूत्र बताते हैं कि निर्माता जल्द ही एक वीडियो घोषणा के साथ आधिकारिक शीर्षक का अनावरण करेंगे। शुरुआत में 16 फरवरी को रिलीज़ के लिए निर्धारित, टीम ने रणनीतिक रूप से टी20 विश्व कप के बाद की विंडो का विकल्प चुना है, जिसका लक्ष्य स्पष्ट प्रदर्शन और अधिकतम प्रभाव है।
इसके अलावा, फिल्म में संगीत दिया गया है जीवी प्रकाश, अच्छी तरह से प्राप्त गानों का दावा करता है जो फिल्म की थीम के साथ सहजता से मेल खाते हैं। सूर्या, जो इस परियोजना का हिस्सा भी हैं, एक कैमियो भूमिका के साथ योगदान देते हैं। अक्षय की फिल्मों के बीच तीन महीने का अंतर रखने का निर्णय रणनीतिक है, जिससे दर्शकों को लुभाने के लिए प्रत्येक प्रोजेक्ट के लिए पर्याप्त समय सुनिश्चित किया जा सके।

‘स्टार्ट अप’ के संस्थापक रामासामी गोपीनाथ की प्रेरक यात्रा को उजागर करता है एयर डेक्कन, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 70 दिनों में भारत के वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म एक मनोरम कहानी का वादा करती है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *