दीपिका पादुकोण ने बीटीएस वीडियो के साथ ‘गहराइयां’ के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया |



दीपिका पादुकोने जैसे अपनी अनोखी पसंद से सबका ध्यान खींचा ‘गहराइयां’ जिससे वह भी चिन्हित हो गई ओटीटी डेब्यू. फ़िल्म प्राप्त हुई मिश्रित समीक्षा जबकि डीपी को उनके अभिनय के लिए खूब तारीफें मिलीं. फिल्म ने 11 फरवरी को दो साल पूरे कर लिए और इसकी दूसरी सालगिरह के मौके पर दीपिका ने एक शेयर किया बीटीएस वीडियो.
ऐसा लगता है कि अभिनेत्री एक गहन दृश्य में है, लेकिन अचानक उसे मजाकिया चेहरा बनाते हुए देखा जाता है, जिससे सभी लोग हंस पड़ते हैं। उनकी मुस्कान वाकई दिल जीत रही है. उन्होंने इस बीटीएस वीडियो को तीन उलटी मुस्कान वाले इमोजी के साथ शेयर किया।
यहां देखिए प्रशंसकों ने इस पर कैसी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कहा, “गहराइयां में अलीशा खन्ना के रूप में दीपिका पादुकोण हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेंगी।” एक अन्य ने लिखा, “इस छिपे हुए रत्न के 2 साल।”
इस फिल्म में दीपिका उनके साथ नजर आईं सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे. जबकि इसमें असाध्यता के बारे में बात की गई थी, ‘गहराइयां’ ने बड़े पैमाने पर इस बात पर प्रकाश डाला कि किसी व्यक्ति के बचपन का अनुभव काफी हद तक इस बात को प्रभावित करता है कि वे इस समय कौन हैं और वे कैसे व्यवहार करते हैं। इसका निर्देशन शकुन बत्रा ने किया था।
फिलहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका ‘फाइटर’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म को बहुत अच्छी समीक्षा मिल रही है और इसने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अभिनेत्री के लिए ‘पठान’, ‘जवान’ के साथ 2023 शानदार रहा और अब 2024 की भी अच्छी शुरुआत हो गई है।
दीपिका अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *