डेडपूल और वूल्वरिन: रयान रेनॉल्ड्स-ह्यू जैकमैन ने सुपर बाउल ट्रेलर के साथ एमसीयू में अपनी जगह बनाई, जिसमें आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका के कैमियो शामिल हैं |



डेड पूल 3 ट्रेलर जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे, आखिरकार बड़े पैमाने पर रिलीज हो गया सुपर बोल खेल।
शीर्षक ‘डेडपूल और Wolverine‘, यह फिल्म करीब छह साल बाद आई है रेन रेनॉल्ड्स मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में ‘नायकों के बीच नायक बनने’ के अवसर के लिए वेड विल्सन उर्फ ​​डेडपूल के रूप में वापसी कर रहे हैं।
ट्रेलर प्रशंसकों को फिल्म की कहानी और प्रशंसक-पसंदीदा वूल्वरिन की वापसी का संकेत देता है, जिसका किरदार निभाया है ह्यूग जैकमैनजो 2017 के लोगन के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। जैसा कि अफवाहों से पता चला है, टाइम वेरिएंस अथॉरिटी, जिसे आखिरी बार ‘लोकी’ सीजन 2 में देखा गया था, इस मल्टीवर्स गाथा में एक प्रमुख भूमिका निभाएगा जिसमें उन्हें डेडपूल को उसके जन्मदिन पर अपहरण करके लाते हुए देखा जाएगा। उसे एमसीयू में.

डेडपूल और वूल्वरिन | आधिकारिक टीज़र | 26 जुलाई को सिनेमाघरों में

खुद को ‘मार्वल जीसस’ कहते हुए, डेडपूल एमसीयू के ‘छोटे सिनेमाई ब्रह्मांड’ को हमेशा के लिए ‘बदलने’ का वादा करता है। ट्रेलर अपने साथ कुछ आर-रेटेड चुटकुले, खूनी और रक्तरंजित लड़ाई के दृश्य और चौथी-दीवार-तोड़ने वाली हरकतों को एक साफ-सुथरे डिज्नी में लाता है।
हालाँकि क्लिप में वूल्वरिन के रूप में ह्यू का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन उसकी दो स्पष्ट झलकियाँ हैं। जहां एक उसे एक मेज पर बैठे हुए कुरकुरा सफेद शर्ट में देखता है, वहीं दूसरा हमें उसकी पीली और नीली पोशाक की झलक दिखाता है।
आश्चर्य की बात यह है कि इस क्लिप में एमसीयू के कई अन्य पूर्व पात्रों के बहुप्रतीक्षित कैमियो को छोड़ दिया गया, लेकिन रॉबर्ट डाउनी जूनियर के आयरन मैन, क्रिस हेम्सवर्थ के थोर, मार्क रफालो के हल्क और यहां तक ​​​​कि की झलक भी दिखाई गई। क्रिस इवान‘ कैप्टन अमेरिका क्लिप में प्रमुखता से दिखाई देते हैं।
शॉन लेवी द्वारा निर्देशित, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एकमात्र फिल्म है। यह आर-रेटेड होने वाली पहली एमसीयू फिल्म भी है। यह फिल्म 25 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *