किरण राव ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की विफलता और आमिर खान पर इसके प्रभाव पर विचार किया |



आमिर खान ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक बनाने के लिए उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया, लेकिन प्रयास असफल रहे। 2022 रिलीज’लाल सिंह चड्ढा‘बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सुर्खियां बटोरने में असफल रही और इसकी नाटकीय कमाई केवल 61 करोड़ रुपये के साथ समाप्त हुई।
हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर की पूर्व पत्नी… किरण राव पर प्रतिबिंबित असफलता ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में और इसका अभिनेता पर प्रतिकूल प्रभाव कैसे पड़ा।” ”यह वास्तव में निराशाजनक है जब आप सभी प्रयास करते हैं और यह काम नहीं करता है, जो कि लाल सिंह चड्ढा के साथ हुआ और इसने निश्चित रूप से आमिर को काफी प्रभावित किया। गहराकिरण ने यह भी कहा कि फिल्म की असफलता ने न केवल आमिर बल्कि उस पर काम करने वाली टीम को भी प्रभावित किया। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी थे।
‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के तुरंत बाद, आमिर खान ने अभिनय से ब्रेक लेने के अपने फैसले की घोषणा की। चैंपियंस रीमेक से हटने की घोषणा करते हुए, आमिर ने साझा किया था, “जब मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में कुछ और नहीं होता है। यही कारण है कि मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है।” मैं लाल सिंह चड्ढा के बाद चैंपियंस नामक एक फिल्म करने वाला था। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट और एक सुंदर कहानी है। यह एक बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है, लेकिन मैं एक ब्रेक लेना चाहता था। मैं अपने परिवार, अपनी माँ के साथ रहना चाहता हूँ। और मेरे बच्चे। मैं 35 वर्षों से काम कर रहा हूं, और मैं अपने काम पर पूरी तरह केंद्रित हूं… और मुझे लगता है कि यह मेरे करीबी लोगों के साथ अन्याय है। यह कई मायनों में मेरे लिए भी उचित नहीं है। यही है मेरे लिए जीवन को अलग तरह से अनुभव करने का समय आ गया है।”

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा किरण राव पर पलटवार करने के बाद, अभिनेता आमिर खान का फिल्मों में महिलाओं को ‘वस्तुनिष्ठ’ बनाने के लिए माफी मांगने वाला पुराना साक्षात्कार वायरल हो गया है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *