यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर के साथ काम करने के बारे में बात की: ‘मैं आभारी महसूस करती हूं…’ |



उनके सफल होने के बाद सहयोग में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक‘जहां उन्हें एक-दूसरे से प्यार भी हो गया, यामी गौतम और आदित्य धर अपनी आने वाली फिल्म के लिए साथ आए हैं’अनुच्छेद 370‘.
के बारे में बातें कर रहे हैं कार्यरत शादी के बाद अपने पति के साथ, यामी ने हाल ही में पिंकविला को बताया कि सहयोग समय और अवसर का परिणाम था, इस बात पर जोर देते हुए कि यह सही समय पर सही स्क्रिप्ट खोजने के बारे में था। उन्होंने धारा 370 को अपने रास्ते लाने के लिए, खासकर यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता और अपनी शादी के बाद, आदित्य के प्रति आभार व्यक्त किया।

अभिनेत्री ने आदित्य की प्रतिभा में विश्वास और टाइपकास्टिंग की परवाह किए बिना अभिनेताओं को अवसर देने की उनकी प्रतिबद्धता पर भी जोर दिया। उन्होंने इस परियोजना के साथ बी62 फिल्म्स की स्थापना में उनके प्रयासों पर प्रकाश डालते हुए, उनके समर्थन के लिए फिल्म के निर्माता आदित्य और लोकेश भैया का आभार व्यक्त किया। उनके लिए, अनुच्छेद 370 पेशेवर रूप से, सिनेमा समुदाय के हिस्से के रूप में और व्यक्तिगत रूप से, उनके फिल्म निर्माण परिवार के हिस्से के रूप में महत्वपूर्ण महत्व रखता है।

कंगना रनौत ने यामी गौतम और आदित्य धर को गर्भावस्था की घोषणा पर हार्दिक बधाई दी

यामी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि धारा 370 सबसे तेज़ परियोजना रही है जिसमें वह शामिल रही हैं, जो रुझानों का पालन करने या सामान्यता के लिए समझौता करने के बजाय उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। उन्होंने दर्शकों के प्रति उनके सम्मान और गुणवत्तापूर्ण सामग्री के अलावा कुछ नहीं देने के प्रति उनके समर्पण पर जोर दिया। इस दूरदर्शी प्रयास का हिस्सा बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए, उन्होंने उत्कृष्टता के प्रति आदित्य की प्रतिबद्धता की सराहना की और उत्पादन में उनके उद्यम को एक महत्वपूर्ण कदम माना। यात्रा पर विचार करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक फिल्म की सराहना करेंगे।

यामी गौतम एक खुफिया एजेंट का किरदार निभा रही हैं जो अनुच्छेद 370 के माध्यम से जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को खत्म करने का प्रयास कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर में जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार की खोज का सुझाव दिया गया है। प्रियामणि एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *