बीटीएस’ जिमिन ने सैन्य सेवा से एक अपडेट साझा किया: जुंगकुक और मैं अच्छा कर रहे हैं, चिंता न करें |



बीटीएस सदस्य जिमिन चंद्र नव वर्ष के अवसर पर वेवर्स पर एक पोस्ट लिखकर अपने प्रशंसकों तक पहुंच बनाई है। वह वर्तमान में दक्षिण कोरियाई सेना में सेवारत हैं और उन्होंने सेना को अपने बारे में अपडेट किया है जुंगकुक.
एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) उपयोगकर्ता ने जिमिन की पोस्ट का अनुवाद इस प्रकार किया, “सेना, यह चंद्र नव वर्ष है! मुझे आशा है कि आपका चंद्र नव वर्ष मंगलमय हो और मुझे आशा है कि आप स्वस्थ रहेंगे और इस वर्ष बीमार नहीं पड़ेंगे, मुझे आशा है कि यह वर्ष केवल खुशियों से भरा होगा।
एक साझा करना अद्यतन जुंगकुक और उनके बारे में पोस्ट में आगे लिखा है, ”जुंगकुक और मैं अच्छा कर रहे हैं, इसलिए ज्यादा चिंता न करें। मैं दोबारा वापस आना सुनिश्चित करूंगा!” खूब सारी स्वादिष्ट चीजें खाओ और आज डाइट पर मत जाओ (मुस्कुराते चेहरे वाला इमोजी)।”
दिसंबर 2023 में, जिमिन, जुंगकुक आरएम और वी को अनिवार्य के लिए सूचीबद्ध किया गया सैन्य सेवा. पांच सप्ताह के बाद, जिमिन ने इस साल जनवरी में स्नातक समारोह पूरा किया। जिमिन, साथी बीटीएस सदस्य जुंगकुक के साथ, 12 दिसंबर को यांग्जू, ग्योंगगी प्रांत में 5वीं इन्फैंट्री डिवीजन की रिज़ॉल्व ट्रेनिंग यूनिट के माध्यम से अपनी सैन्य यात्रा पर निकले। उसी पर विचार करते हुए, जिमिन ने पहले साझा किया था, “सैन्य जीवन लंबा लग सकता है, और कभी-कभी जुंगकुक मेरे साथ होने से यह जल्दी ही बीत जाता है। साथ रहने से, वह बहुत समर्थन और ताकत प्रदान करता है। मैं जल्द ही अपनी निर्धारित इकाई में चला जाऊंगा, और मैं अच्छी तरह से अनुकूलित हो जाऊंगा और अपना ख्याल रखूंगा।”
सभी सदस्यों को वर्तमान में अनिवार्य सेवा के लिए सूचीबद्ध किया गया है और उम्मीद है कि 2025 में छुट्टी मिलने के बाद वे फिर से एकजुट होंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *