तीसरे शुक्रवार को फाइटर ने कमाया सबसे कम कलेक्शन; टकसाल केवल 1.75 करोड़ रुपये |



हृथिक रोशन और दीपिका पादुकोने दूसरे सप्ताह में प्रवेश करते ही स्टारर फाइटर की बॉक्स ऑफिस कमाई में गिरावट देखी गई। प्रारंभ में, एक्शन ने दूसरे सप्ताहांत में मजबूत वृद्धि का वादा किया, लेकिन जैसे ही सप्ताह के दिन शुरू हुए, फाइटर नीचे की ओर चला गया।
फाइटर ने अपने दूसरे सप्ताहांत में तीन दिनों में लगभग 28.75 करोड़ रुपये कमाए, जबकि अगले चार दिनों में इसमें 12.25 करोड़ रुपये और जुड़ गए, जिससे दूसरे सप्ताह में कुल कमाई 41 करोड़ रुपये हो गई।
जैसे ही फिल्म अपने तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर रही थी, उसे पहली बार प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा शाहिद कपूर और कृति सेननकी नवीनतम फिल्म तेरी बातें मैं ऐसा उलझा जिया. और इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार फिल्म ने केवल 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो फाइटर के लिए अब तक का सबसे कम एक दिन का कलेक्शन है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 189.25 करोड़ रुपये हो गया है। कोई केवल यह आशा कर सकता है कि दूसरे सप्ताहांत की तरह, फिल्म अपने तीसरे सप्ताहांत में एक बड़ा उछाल दिखाएगी क्योंकि नई रिलीज़ भी धीमी गति से शुरू हुई है।
फिल्म के ड्राई रन को डिकोड कर रहे हैं ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन साझा किया कि फाइटर के पास दर्शकों के लिए बहुत कुछ नहीं था, उन्होंने ईटाइम्स को बताया था, “दर्शकों ने फिल्म को खारिज कर दिया, अगर आप पिछले साल की फिल्मों के कलेक्शन से तुलना करें तो फाइटर का कलेक्शन उतना बड़ा नहीं था। साथ ही फिल्म के लिए रिलीज से पहले की चर्चा भी ठंडी थी। अधिकांश दर्शकों को लगा कि यह एक नियमित तरह की फिल्म है जिसमें पाकिस्तान की आलोचना होगी…दर्शकों को ऐसा नहीं लगा कि इसमें कुछ भी है बहुत खूब ! फिल्म में फैक्टर जिसके लिए उन्हें सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखनी चाहिए।”





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *