अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के बीच 12 साल का अंतर कॉफ़ी विद करण |



मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कुछ साल पहले अपने रिश्ते की शुरुआत की, इसे 2019 में इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक किया। कॉफी विद करण सीजन 8 के 8वें एपिसोड में, अर्जुन ने मलायका के साथ अपने रिश्ते के लिए ऑनलाइन आलोचना का सामना करने पर चर्चा की, जो पहले अरबाज खान से शादी कर चुकी थी और उनका एक बेटा भी है। उसे। अर्जुन ने यह भी संबोधित किया कि क्या उनके 12 साल के बारे में लगातार चर्चा हो रही है आयु में अंतर उनके रिश्ते पर कोई प्रभाव पड़ा। मलायका 50 साल की हैं जबकि अर्जुन 38 साल के हैं।
जब करण जौहर ने पूछा कि क्या इससे अर्जुन कपूर को परेशानी होती है? trolls अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा था, “यह समझना महत्वपूर्ण है कि आप प्रभावित होंगे। ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो प्रभावित नहीं हो रहा है, यह इससे निपटने के बारे में है। यह उनकी (ट्रोल्स की) परवरिश और परवरिश को भी दर्शाता है।” उनकी संस्कृति। जो लोग बेतरतीब टिप्पणियाँ कर रहे हैं, आप भी जानते हैं कि वे आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए पहले, मैं थोड़ा परेशान हो जाता था और हर समय जवाब देना चाहता था। फिर मुझे एहसास हुआ कि मुझे ऐसा करना होगा इसे समझने की अनुमति दें, यह समझने के लिए कि आखिर क्या कारण है कि ये हताश लोग मेरा ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं और खुद को उनकी प्रतिक्रिया से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या यह मुझे प्रभावित करता है? हाँ यह करता है… वे (ट्रोल्स) शायद ऐसा कर रहे हैं पसंद प्राप्त करें।”
तब करण जौहर ने ‘हर समय कामुकता को शर्मसार किए जाने’ के बारे में बात की और कहा कि उनकी मां को भी सिंगल पेरेंट बनने का विकल्प चुनने के लिए ट्रोल किया जाता है। इसी बात को जोड़ते हुए, अर्जुन ने चुटकी लेते हुए कहा, “ये वही लोग हैं जो आपके साथ सेल्फी लेंगे। जब वे आपको शूट पर देखते हैं, तो ये वही लोग हैं जो आपके साथ सेल्फी और फोटो लेने के लिए भी उत्सुक रहते हैं। ये हैं वही लोग, दुर्भाग्य से।”
केडब्ल्यूके पर आदित्य रॉय कपूर के साथ शामिल हुए अर्जुन ने कहा, “ये वही लोग हैं जो आपके साथ सेल्फी लेंगे। जब वे आपको शूट पर देखते हैं, तो ये वही लोग हैं जो सेल्फी लेने के लिए मर रहे हैं।” आपके साथ सेल्फी और तस्वीरें। दुर्भाग्य से ये वही लोग हैं।”

सितारों से सजी रिसेप्शन: मयंक-मयूरी की शादी के रिसेप्शन में टाइगर श्रॉफ, पूजा हेगड़े, अर्जुन कपूर





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *