तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फुल मूवी कलेक्शन: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: शाहिद कपूर और कृति सेनन |



शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ एक अनोखी प्रेम कहानी चित्रित कीतेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ और उम्मीदें ऊंची थीं। हालाँकि, शुरुआती अनुमान से पता चलता है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत दर्ज की है।
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को स्क्रीन पर रिलीज हुई और इसकी कुल ऑक्यूपेंसी लगभग 14 प्रतिशत रही। सुबह के शो में 8.8 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी, जो दिन में बढ़ती गई और रात में 25.46 प्रतिशत तक पहुंच गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में सिर्फ 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर एक अत्यधिक बुद्धिमान महिला रोबोट सिफरा के प्यार में पड़ जाते हैं, जिसका किरदार कृति सैनन निभा रही हैं। फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है।
भूमिकाओं की अपनी ध्रुवीकृत पसंद के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने ईटाइम्स को बताया था, “मेरी मानसिकता थोड़ी भेड़िया जैसी है, जो भेड़ की मानसिकता के विपरीत है। अगर हर कोई बाईं ओर जा रहा है – तो पहला आदमी बाईं ओर जाता है, पहले आदमी को देखता है, दूसरा लड़का भी बाएं चला गया और फिर सभी बाएं चले गए…ऐसी स्थिति में मैं निश्चित रूप से बाएं नहीं जाऊंगा। कभी-कभी मुझे इसके साथ ठीक होने की ज़रूरत होती है…जैसा कि हर कोई कर रहा है…तो मैं भी कर लेता हूं, लेकिन मेरी स्वाभाविक प्रतिक्रिया नहीं है!.. . मैं इसे अपने तरीके से करूंगा…यह मेरा स्वभाव है। मेरी यह अवधारणा है कि मैं वह नहीं करना चाहता जो हर कोई कर रहा है या मौसम के स्वाद का पालन कर रहा हूं। यह मुझे आकर्षित नहीं करता है, यह रोमांचक नहीं है, लेकिन उबाऊ। मैं अपना काम खुद करने में विश्वास करता हूं, आप गलत हो सकते हैं लेकिन आप सीखेंगे और बढ़ेंगे और अंततः जब आप इसे सही कर लेंगे, तो आप अलग दिखेंगे।”

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की सार्वजनिक समीक्षा





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *