‘कागज़ 2’ ट्रेलर: अनुपम खेर और नीना गुप्ता अभिनीत सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म, 1 मार्च को रिलीज़ होगी – देखें |



बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कागज 2’ के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता-फिल्म निर्माता की आखिरी फिल्म है -सतीश कौशिकमारेंगे थियेटर 1 मार्च को.
ट्रेलर यहां देखें:

कागज़2 – आधिकारिक ट्रेलर | अनुपम खेर, दर्शन कुमार, सतीश कौशिक, स्मृति कालरा, नीना गुप्ता

रतन जैनवीनस फिल्म्स के निर्माता ने सतीश जी के साथ लंबे समय से जुड़ाव को व्यक्त करते हुए अपने विचार साझा किए। उन्होंने पिछली परियोजनाओं पर उनके सहयोग को याद किया और निर्देशक के लिए कागज़ 2 के महत्व पर प्रकाश डाला। उनके अनुसार, यह फिल्म उनकी दोस्ती को एक श्रद्धांजलि के रूप में पेश करती है।
उन्होंने फिल्म की विशिष्ट अपील के बारे में विस्तार से बताया, इसके संदेश पर जोर देते हुए कहा, “अपनी राह आगे बढ़ाते समय दूसरों के रास्ते में बाधा न बनें।” जैन ने राजनीतिक रैलियों और विरोध प्रदर्शनों जैसे परिदृश्यों में इस संदेश की प्रासंगिकता को रेखांकित किया, जो अक्सर यातायात की भीड़ और आम जनता के लिए असुविधा का कारण बनते हैं।

असफलताओं ने मुझे अपने काम के प्रति और अधिक जुनूनी बनाया: सतीश कौशिक

पहले, अनुपम खेर कागज़ 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण करते हुए दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्रियतम #सतीशकौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट #Kaagaz2 कल रिलीज़ हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की है। लेकिन हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार!”

कागज़ 2 के ट्रेलर का अनावरण दिवंगत सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि के रूप में किया गया, जिसमें उनके परिवार, अनुपम खेर और दर्शन कुमार उपस्थित थे। यह फिल्म एक सामान्य व्यक्ति के सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती है जिसके जीने के अधिकार का विरोध और रैलियों द्वारा उल्लंघन किया जाता है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *