फैन ने रणबीर कपूर को उनके और राहा के स्केच वाला हाथ से लिखा कार्ड उपहार में दिया; नेटिज़ेंस ने अभिनेता को ‘सच्चा सज्जन’ कहा |



रणबीर कपूरसोशल मीडिया और देश भर में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं, उन्होंने आज एक प्रशंसक के प्रति अपने मधुर भाव से इंटरनेट पर जीत हासिल की, जो उनके लिए हाथ से बना कार्ड लेकर आया था।
यहां देखें वीडियो:

वीडियो में रणबीर युवा महिला फैन से विनम्रता से मिलते नजर आ रहे हैं. वह उनसे एक हाथ से लिखा कार्ड स्वीकार करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, जिसमें रणबीर के एक प्यारे स्केच के साथ अंदर कुछ लिखा हुआ है राहा.फिर अभिनेता को अपना आभार व्यक्त करते हुए और उसे एक प्यारा सा गले लगाते हुए देखा जाता है। दोनों को एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए भी देखा गया.
जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर आया, हर तरफ से लाइक और कमेंट आने लगे। जबकि एक प्रशंसक ने लिखा, ‘रणबीर एक सच्चे सज्जन व्यक्ति हैं…वह अपने प्रशंसकों के साथ शाही परिवार की तरह व्यवहार करते हैं…’, वहीं अन्य ने पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी बनाए।

क्या जान्हवी कपूर ने नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में साई पल्लवी की जगह ली ‘सीता’?

रणबीर और आलिया ने क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी राहा का चेहरा पैपराजी को दिखाया और तब से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
काम के मोर्चे पर, रणबीर ने पिछले साल अपनी आखिरी फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज के बाद बड़ी सुर्खियां बटोरीं, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। संदीप रेड्डी वांगा इस निर्देशन को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से सराहना मिली।

इसके बाद वह जल्द ही नजर आएंगे नितेश तिवारी‘रामायण’ में वह भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सॉई पल्लवी फिल्म में सीता की भूमिका निभाएंगे और ‘केजीएफ’ स्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे। निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *