कल्कि कोचलिन ने गर्भवती होने के सबसे अच्छे और सबसे बुरे हिस्से के बारे में बताया |



कल्कि कोचलिन उन्होंने पहली बार मातृत्व तब अपनाया जब उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया सैफो उसके प्रेमी के साथ गाइ हर्शबर्ग फरवरी 2020 में। उन्होंने हाल ही में अपनी मातृत्व यात्रा के अनुभवों के बारे में खुलकर बात की।
अपनी बेटी के चौथे जन्मदिन के अवसर पर, कल्कि ने अपनी पुस्तक द से एक छोटे से अंश के माध्यम से अपनी गर्भावस्था यात्रा की एक झलक साझा की। गर्भ में हाथी.वीडियो पोस्ट में कल्कि अपनी प्रेगनेंसी के सबसे अच्छे और सबसे बुरे हिस्से को शेयर करती नजर आईं।
सबसे खराब हिस्से के बारे में बात करते हुए, कल्कि ने कहा, “मॉर्निंग सिकनेस मॉर्निंग सिकनेस नहीं है। यह पूरे दिन की सिकनेस है। आपको वास्तव में बहुत अधिक पादने की जरूरत है। पहले तीन महीनों में, मैं शूटिंग और काम कर रही थी। कुछ समय बाद, आप जैसे, ‘मुझे क्षमा करें दोस्तों, मुझे बस पादना है।'”

राहुल बोस, कल्कि कोचलिन, तारा शर्मा ने टाटा मुंबई मैराथन 2024 में भाग लिया

सबसे अच्छी बात पर आगे बढ़ते हुए, कल्कि ने जवाब दिया, “स्तन बहुत अच्छे थे। वे बड़े सुंदर थे। आप देवी की तरह महसूस करते हैं। अच्छे दिनों में आपको ऐसा लगता है जैसे आप जीवन देने वाली देवी हैं।”
इससे पहले दिन में, कल्कि ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर कुछ यादगार पारिवारिक पल साझा किए। उन्होंने अपने समुद्र तट की छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे समुद्री डाकू जलपरी राक्षस।”

अगस्त 2023 में, कल्कि ने शादी न करने के अपने फैसले के बारे में खुलकर चर्चा की थी और कहा था कि निर्देशक से उनकी पिछली शादी के बाद

अनुराग कश्यपगाइ हर्शबर्ग शादी के विचार को लेकर उत्सुक नहीं थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *