करण जौहर ने ‘लव स्टोरियां’ सीरीज की घोषणा की, अपनी ही फिल्मों ‘केकेएचएच’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का मजाक उड़ाया |



मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर जो अपने आइकॉनिक के लिए मशहूर हैं प्रेम प्रसंगयुक्त फिल्म्स ने अपने नवीनतम प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया, ‘लव स्टोरियान‘, छह भाग वाला शृंखला छह वास्तविक जीवन के जोड़ों की प्रेम कहानियों को उजागर करें।
प्रमोशनल क्लिप में करण जौहर मजाकिया अंदाज में अपनी आलोचना करते हैं फ़िल्में‘कुछ कुछ होता है’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दर्शाए गए दोहरे मानकों को उजागर करता है।
क्लिप में करण को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरी फिल्मों में प्यार करना आसान है। कुछ कुछ होता है में हमने सीखा कि प्यार दोस्ती है, लेकिन तभी जब आपका दोस्त दूसरे भाग में हॉट और संस्कारी हो जाता है।” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उलझी हुई प्रेम कहानी पर मज़ाक उड़ाते हुए उन्होंने कहा, “या हो सकता है कि प्यार आपके दादाजी को आपकी क्रोधी दादी को धोखा देने में मदद कर रहा हो और साथ ही आपके दादाजी की पूर्व प्रेमिका की पोती के साथ रोमांस भी कर रहा हो।” जो भी झगड़ा हो, करण ने कहा कि वह इसे “गाना, ग्लिसरीन और एक ग्रुप हग” या दूसरे शब्दों में, “के3जी में तीन जी” के जरिए सुलझाते हैं। लव स्टोरियां के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘वास्तविक जीवन में प्यार को नफरत, पूर्वाग्रह और डर से लड़ना पड़ता है।’
वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित, ‘लव स्टोरियां’ सोमेन मिश्रा द्वारा परिकल्पित और छह फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित छह-भाग की श्रृंखला है: अक्षय इंदिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी’कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी।

रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी और अन्य लोग यश और रूही के लिए विशेष क्षणों को चिह्नित करने में करण जौहर के साथ शामिल हुए





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *