‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन दर्ज किया; टकसाल सिर्फ 3 करोड़ रुपये से अधिक |



सिद्धार्थ आनंदकी ‘फाइटर’, अभिनीत हृथिक रोशन और दीपिका पादुकोने इसका पंजीकरण कराया सबसे कम संग्रह पर घरेलू बॉक्स ऑफिस अपने 13वें दिन में अब तक हवाई थ्रिलर ने 3 करोड़ रुपये से कुछ अधिक की कमाई की है।
Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर अपनी रिलीज़ के दो सप्ताह से भी कम समय में भारत में ₹180 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन था रु. 146.5 करोड़. 9वें दिन (दूसरे शुक्रवार) फिल्म ने रु. 10वें दिन (दूसरे शनिवार) 5.75 करोड़ रुपये कमाए। 11वें दिन (दूसरे रविवार) 10.5 करोड़ रु. 12.5 करोड़; और 12वें दिन, इसने रु. की कमाई की। 3.25 करोड़. 13वें दिन फिल्म के 10 करोड़ रुपये कमाने की संभावना है. भारत में सभी भाषाओं के लिए 3.01 करोड़ का नेट। अब तक, फाइटर ने संभवतः रु। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 181.51 करोड़ की कमाई।

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ को एक किसिंग सीन को लेकर IAF अधिकारी से कानूनी नोटिस मिला है। अंदर दीये

इंडिया टीवी ने मंगलवार को बताया कि फाइटर को मुख्य अभिनेताओं से जुड़े एक चुंबन दृश्य के संबंध में कानूनी नोटिस मिला है। यह नोटिस भारतीय वायु सेना के अधिकारी विंग कमांडर सौम्य दीप दास द्वारा जारी किया गया था। नोटिस के मुताबिक, फिल्म गरिमा को गलत तरीके से पेश करती है भारतीय वायु सेना व्यक्तिगत रोमांटिक रिश्तों को बढ़ावा देने वाले दृश्य में इसे शामिल करके प्रतीक, इस प्रकार राष्ट्र की सेवा में अधिकारियों द्वारा किए गए बलिदान का अवमूल्यन करता है।

इसके अतिरिक्त, नोटिस में कहा गया है कि फिल्म वर्दी में अनुचित व्यवहार को सामान्य बनाती है, जो एक खतरनाक मिसाल कायम करती है और सीमाओं की सुरक्षा के लिए सौंपे गए लोगों से अपेक्षित नैतिक और नैतिक मानकों को कमजोर करती है। वर्दी में चुंबन का कार्य, विशेष रूप से तकनीकी क्षेत्र के भीतर रनवे पर, एक आईएएफ अधिकारी के लिए बेहद अनुचित और अशोभनीय माना जाता है। यह चित्रण उनसे अपेक्षित अनुशासन और शिष्टाचार के उच्च मानकों का खंडन करता है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *