‘ब्रांडिंग इन सेओंगसू’ देखें: कथानक, कलाकार, रिलीज की तारीख, और बहुत कुछ |



रोमांस, कॉमेडी और रोमांच के एक नए रोमांचक अनुभव के लिए तैयार हो जाइए ‘सेओंगसु में ब्रांडिंग‘ डेब्यू। यह नाटक 5 फरवरी को शुरू हुआ और यहां आपको शो के बारे में जानने की जरूरत है!
मिलना ढालना
‘ब्रांडिंग इन सेओंगसू’ में किम जी यून, पार्क सोलोमन, जंग यी रंग, जियोन जून हो, ली क्वांग ही और चाई सू आह जैसे सितारे हैं।
क्या है साजिश?
‘ब्रांडिंग इन सेओंगसू’ की कहानी सेओंगसू नामक एक शांत पड़ोस में घटित होती है, जो अपनी शानदार ब्रांडिंग के लिए जाना जाता है। यह कांग ना ईऑन (किम जी यून द्वारा अभिनीत) के बारे में है, जो मार्केटिंग टीम का प्रभारी है, और सो यून हो (पार्क सोलोमन द्वारा अभिनीत), जो एक प्रशिक्षु है। गलती से एक-दूसरे को चूमने के बाद उनकी जिंदगियां अजीब तरीके से उलझ जाती हैं।
पार्क सोलोमन ने सो यून हो की भूमिका निभाई है, जो अन्य प्रशिक्षुओं से थोड़ा अलग है। वह उम्र में बड़ा है और उसका रवैया लापरवाह है। उसकी भिड़ंत कांग ना ईओन से होती है, जो पूरी तरह काम और सफलता पर केंद्रित है। लेकिन उनके अप्रत्याशित चुंबन के बाद उनकी आत्माएं बदल जाने के बाद उनकी दुनिया उलट-पुलट हो जाती है। किम जी यून ने कांग ना इऑन का किरदार निभाया है, जो अपनी मार्केटिंग टीम में सबसे कम उम्र की लीडर है। वह अपने करियर पर बेहद केंद्रित है और किसी भी चीज से अपना ध्यान भटकने नहीं देती। लेकिन जब वह सो यूं हो के साथ जुड़ती है, तो सब कुछ बदल जाता है।
शो में अन्य किरदार भी शामिल हैं, जैसे डू यू मी (यांग ह्ये जी द्वारा अभिनीत), जो काम में व्यस्त है और कांग ना इऑन का करीबी दोस्त है, और चा जंग वू (किम हो यंग द्वारा अभिनीत), जिसे कांग ना इऑन पर क्रश है। कहानी तब और भी रोमांचक हो जाती है जब कांग ना ईऑन को चोट लगती है और वह सो यूं हो के शरीर में जाग जाता है। वह यह पता लगाने के लिए कृतसंकल्प है कि उसे किसने चोट पहुंचाई, और इसमें कई संदिग्ध हैं, जिनमें हान यी जे, टीम लीडर नाम, डू यू एमआई और चा जंग वू शामिल हैं।
कहाँ देखना है
आप ‘ब्रांडिंग इन सेओंगसु’ को यू+ मोबाइल टीवी और विकी पर देख सकते हैं। प्रत्येक एपिसोड लगभग 35 मिनट लंबा होगा, और प्रत्येक सोमवार से गुरुवार तक प्रसारित किया जाएगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *